चिदंबरम को लेकर बड़ी खबर, मोबाइल बंद कर बीच सड़क ड्राइवर-क्लर्क को उतारा और...

Aug 21 2019 04:07 PM
चिदंबरम को लेकर बड़ी खबर, मोबाइल बंद कर बीच सड़क ड्राइवर-क्लर्क को उतारा और...

नई दिल्ली : आईएनएक्स मीडिया मामले में देश के पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम को सीबीआई और ईडी की टीम काफी समय से तलाश रही है और इस बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कल शाम से चिदंबरम गायब हैं. गायब होने से पूर्व उन्होंने अपने ड्राइवर और क्लर्क को बीच रास्ते में ही गाड़ी से उतार दिया था. वहीं इसके बाद अपना मोबाइल उन्होंने  स्विच ऑफ कर लिया था, जो कि अभी भी बंद ही है. 

बता दें कि मंगलवार से अब तक पी. चिदंबरम को तलाश रही जांच एजेंसियों द्वारा सभी करीबियों के घर की तलाशी ली गई है. दिल्ली-एनसीआर के एक दर्जन से अधिक जगहों पर छापेमारी हुए है, हालांकि अभी तक चिदंबरम को जांच एजेंसियां तलाश नहीं सकी हैं.

चिंदबरम के वकील अर्शदीप सिंह खुराना द्वारा सीबीआई को लिखा गया है कि 'मेरे मुवक्किल के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई न करें और सुबह 10:30 बजे सुनवाई का इंतजार किया जाए.' इससे पहले दिल्ली हाईकोर्ट द्वारा देश के पूर्व वित्तमंत्री की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी, जिसके बाद जांच एजेंसियां उन्हें गिरफ्तार करने उनके घर गई थी, हालांकि वे घर पर नहीं थी. सीबीआई टीम मंगलवार शाम 6.30 बजे चिदंबरम के आवास पहुंची थी और 10 मिनट के बाद टीम वापस चली गई थी. 

 

जम्‍मू-कश्मीर में जन-जीवन पर है सबकी नजरे, ATM से निकले 800 करोड़

जानिए किस वजह से 'चिदंबरम' को जाना पड़ सकता है जेल

'सीताराम येचुरी' ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा- इस विकट परिस्थिति पर नही है सरकार का ध्यान

VIDEO : फिर शर्मसार हुआ इंदौर नगर निगम, घूसों-डंडों से कर्मचारियों ने कर दी महिलाओं की पिटाई