CM भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में आम जनता को भी आमंत्रण, बोले- भगत सिंह के सपनों को पूरा करेंगे
CM भगवंत मान के शपथ ग्रहण समारोह में आम जनता को भी आमंत्रण, बोले- भगत सिंह के सपनों को पूरा करेंगे
Share:

अमृतसर: पंजाब के भावी सीएम और आम आदमी पार्टी (AAP) नेता भगवंत मान ने सूबे के लोगों को 16 मार्च को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया है. भगवंत मान ने लोगों से बड़ी तादाद में समारोह में शामिल होने का आग्रह करते हुए पुरुषों से उस दिन विशेष रूप से ‘बसंती’ (पीली) पगड़ी और महिलाओं को पीला ‘दुपट्टा’ (शॉल) पहन कर आने का भी अनुरोध किया है. 

दरअसल, शपथ ग्रहण समारोह नवांशहर जिले के महान स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह के पैतृक गांव खटकड़ कलां में आयोजित किया जाएगा. 48 साल के मान ने लोगों से उस पंजाब का निर्माण करने का भी अनुरोध किया, जिसका भगत सिंह ने सपना देखा था. पंजाब के निर्वाचित सीएम ने सोमवार को टि्वटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मैं ही नहीं, पंजाब के तीन करोड़ लोग भी मेरे साथ शपथ ग्रहण करेंगे. हमें मिलकर भगत सिंह के सपनों को साकार करना है और हम उनकी सोच को 16 मार्च को अमल में लाएंगे.

भगवंत मान ने आगे कहा, ‘मैं अकेला CM नहीं बना हूं. आप सब मुख्यमंत्री बन गए हैं. अब आपकी अपनी सरकार होगी. इसके साथ ही AAP  नेता ने राज्य के लोगों से वीडियो में अनुरोध करते हुए कहा कि, ‘मैं अपने भाइयों और दोस्तों से उस दिन बसंती रंग की पगड़ी और बहनों से बसंती रंग का दुपट्टा पहनने का आग्रह करता हूं. हम उस दिन खटकड़ कलां को ‘बसंती’ रंग में बदल देंगे.’ 

'कांग्रेस पर बोझ से अधिक कुछ नहीं हैं चन्नी ..'. हार पर कांग्रेस ने दो फाड़

दिल्ली में MCD चुनाव को लेकर घमासान, AAP कार्यकर्ताओं ने किया भाजपा दफ्तर का घेराव

लोकसभा में लगे मोदी-मोदी के नारे.., 4 राज्यों में भाजपा की प्रचंड जीत के बाद सांसदों ने किया PM का स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -