खूब वायरल हो रही सोशल मीडिया पर ये अदृश्य कार
खूब वायरल हो रही सोशल मीडिया पर ये अदृश्य कार
Share:

सोशल मीडिया पर कई तरह चीज़ें देखने को मिलती हैं जो इंसान को हैरान कर देती हैं. सोशल प्लेटफॉर्म ही ऐसा होता है जिससे आप कुछ भी शेयर कर सकते हैं और वो लोगों तक पहुँच भी जाता है और लोग उसे जान भी जाते हैं. आज हम ऐसा ही कुछ दिखाने जा रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. जी हाँ, अदृश्य नाम जैसी चीज़ कुछ नहीं होती लेकिन क्या हो जब कोई आपको कहे कि कोई चीज़ अदृश्य है. ऐसी ही एक कार है जो अदृश्य है और वायरल हो रही है.

Whisky पीने से मिला इस महिला को 112 साल का जीवन

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि कोई कार भी अदृश्य हो सकती है. अब सवाल ये होता है कि जब कार अदृश्य है तो पता कैसे है कि वो अदृश्य है. तो हम आपको बता देते हैं. दरअसल ये कार पूरी तरह अदृश्य नहीं है बल्कि इतनी चमकदार है कि एक शीशे की तरह किसी चीज का प्रतिबिंब बनाती है जिसे देखकर लगता है कि वो अदृश्य है. जब इसके पहिये दिखाई देते हैं तब ही समझ आता है कि ये कार है. सोशल मीडिया पर इसे काफी वायरल किया जा रहा है जिसमें कुछ ये जानना चाहते हैं कि ये असली है या नकली.

मृत पत्नी के शरीर के साथ 6 दिन तक किया ऐसा काम, हैरान रह जायेंगे जानकर

वहीं कंप्यूटर ग्राफिक सॉफटवेयर ब्लेंडर में इसे फ्रेसनल ने कहा कि कई गाड़ियां होती हैं जो बेहद ही चमकदार होती हैं लेकिन इस इफेक्ट के साथ फोटो लेना बिल्कुल मुमकिन है. इसके अलावा ये भी कह रहे हैं कि या फिर फोटो ही ऐसा लिया है जिससे कार अदृश्य दिखाई दे रही है. इस पर लोगों ने अलग अलग तरीके बताये हैं जिससे गाड़ी ऐसी दिखाई दे रही है.  

यह भी पढ़ें..

आखिर क्यों पक्षी बिजली और टेलीफोन के तार पर बैठते है? आप भी जान लीजिये

इस लड़के ने अपने निप्पल और नाभि निकलाकर बना ली उसकी ज्वेलरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -