नारायण हृदयालय को लेकर बढ़ रही निवेशकों की मांग
नारायण हृदयालय को लेकर बढ़ रही निवेशकों की मांग
Share:

नई दिल्ली : आज कारोबार के दौरान नारायण हृदयालय को 16 फीसदी से भी ज्यादा की तेजी के साथ देखा गया है इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि हृदयालय को बाजार में 291 रुपए पर लिस्ट होते हुए देखने को मिला है जबकि साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि इसका इश्यू प्राइस 250 रुपए था. बाजार से यह बात सामने आई है कि आज यहाँ निवेशकों की तरफ से भारी मांग देखने को मिली है.

इसके साथ ही यह भी बता दे कि जहाँ BSE में इसका स्तर 30 फीसदी से अधिक की बढ़ोतरी के साथ 329 रुपए के उच्चतम स्तर पर देखा गया वहीँ एनएसई में यह 31.9 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 329.75 रुपए पर देखा गया. गौरतलब है कि बीते माह के दौरान ही कम्पनी के आईपीओ ने बाजार से 613 करोड़ रुपए भी जुटाने का काम किया था. इस दौरान कम्पनी के आईपीओ को 8.7 गुना सब्सक्राइब होते हुए देखा गया था.

साथ ही यह बात भी सामने आई थी कि कम्पनी का आईपीओ 2.04 करोड़ शेयर्स का था और साथ ही इस इश्यू के रिटेल हिस्से को 1.5 गुना भरा हुआ बताया जा रहा था. कम्पनी के बारे में जानकारी देते हुए आपको बता दे कि यह डॉ देवी शेट्टी के द्वारा वर्ष 2000 में बनाई गई थी. यह कम्पनी भारत की तीसरी सबसे बड़ी हॉस्पिटल चेन बताई जाती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -