मुश्किलों में घिरे विधायक 'चैंपियन', आर्म्स एक्ट को लेकर जांच शुरू

मुश्किलों में घिरे विधायक 'चैंपियन', आर्म्स एक्ट को लेकर जांच शुरू

देहरादून: देवभूमि उत्‍तराखंड के खानपुर से भाजपा के निष्‍कासित विधायक कुंवर प्रणव सिंह 'चैंपियन' की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सोशल मीडिया में वायरल हुए उनके शस्‍त्र लहराने वाले वीडियो के बाद अब पुलिस ने उनके विरुद्ध आर्म्‍स एक्‍ट को लेकर जांच शुरू कर दी है. भाजपा उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू के मुताबिक विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को अमर्यादित आचरण करने के इल्जाम में पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है.

विधायक कुंवर प्रणव सिंह 'चैंपियन' द्वारा शस्‍त्र लहराने वाले वायरल वीडियो की जांच आरंभ होने के साथ ही हरिद्वार पुलिस चैंपियन के पास मौजूद हथियारों की भी जांच में लग गई है. पुलिस सबसे पहले उनके पास मौजूद लाइसेंसी हथियारों की जांच कर रही है. पुलिस को अंदेशा है कि विधायक के पास शराब के नशे में लहराए गए सारे हथियारों का लाइसेंस नहीं होगा. यदि ऐसा हुआ तो सबसे पहले आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया जाएगा. 

आपको बता दें कि भाजपा से निलंबित चल रहे उत्तराखंड के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन को पार्टी ने अब बाहर कर दिया है. वीडियो के सामने आने के बाद से पार्टी हाईकमान विधायक की इस हरकत से बेहद नाराज है. चैंपियन को निष्कासन का नोटिस भेज दिया गया है. पार्टी ने विधायक से 10 दिनों के भीतर जवाब मांगा है. नोटिस में उनसे पूछा गया है कि उन्हें पार्टी से निष्कासित क्यों न किया जाए?

राहुल गाँधी को इस्तीफा दिए 7 हफ्ते हो गए, अब कांग्रेस जल्द नया अध्यक्ष चुने- ज्योतिरादित्य सिंधिया

कर्नाटक LIVE: स्पीकर रमेश कुमार से मिलकर वापस मुंबई लौटे बागी विधायक

आज पार्टी की महिला सांसदों से नाश्ते पर चर्चा करेंगे पीएम मोदी, देंगे गुरु मंत्र