गुवाहाटी रेव पार्टी मामले में जांच अधिकारी हुए निलंबित
गुवाहाटी रेव पार्टी मामले में जांच अधिकारी हुए निलंबित
Share:

गुवाहाटी: शहर के पुलिस विभाग ने एक जांच अधिकारी को कथित तौर पर ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया है. विचाराधीन अधिकारी लतासिल थाने के एएसआई ताराप्रसाद सिंह हैं। गुवाहाटी पुलिस ने शुक्रवार रात खारघुली इलाके में एक हाउस पार्टी में छापेमारी कर मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ने उनके जुलूस से कोकीन, गांजा और अन्य प्रतिबंधित सामग्री भी बरामद की।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 18 व्यक्ति कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन किए बिना रेव पार्टी में हिस्सा ले रहे थे। शुक्रवार रात साढ़े 11 बजे के बाद खारघुली में रिवेरिया अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर स्थित अपार्टमेंट में छापेमारी की गई. गुप्त सूचना के बाद ऑपरेशन शुरू किया गया। अपार्टमेंट विकास जैन (55 वर्ष की आयु) का है, जो पेशे से एक बिल्डर है। रेव पार्टी में मौजूद 17 अन्य लोगों के साथ उसे पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में नसीफ अहमद (उम्र 53) - पल्टन बाजार इलाके का निवासी है; सुमित कुमार बेरिया (भंगागढ़ में तरुण नगर के 45); चयन सैकिया (हाटीगांव में सेवली पथ के 32), अमित पेगु (दिसपुर में मथुरा नगर का 39), अमित बरुआ (जूगा घर नरेंगे रोड, गीतानगर का 45); अशोक बर्मन (दिसपुर में रुक्मिणीगांव के 35), हिरेंद्र सिन्हा (बिष्णु नगर में पाथरक्वेरी के 38, रिदीब बरुआ (नरंगी रोड, गीतानगर का चिड़ियाघर 42), राकेश बरगोहेन (दिसपुर में रुक्मिणी नगर के 46), पंकज काकोटी (दिसपुर में रुक्मिणीगांव); और सिद्धार्थ बरठाकुर (दिनेश ओजा पथ भंगगढ़ के 29)। गिरफ्तार किए गए 18 लोगों में छह महिलाएं भी शामिल हैं।

हरियाणा को मिला नया DGP, जानिए कौन हैं IPS पीके अग्रवाल

किन्नौर भूस्खलन में बढ़ी मरने वालों की संख्या

जेसिका लाल के हत्यारों को सजा दिलवाने वाली सबरीना का दुखद निधन, लिवर की बीमारी से थीं ग्रसित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -