पेश है दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक गियर एडवेंचर बाइक
पेश है दुनिया की पहली इलेक्ट्रिक गियर एडवेंचर बाइक
Share:

कुछ ही दिनों में शुरू होने वाले आॅटो एक्सपो 2018 में कई दिग्गज कंपनिया अपने वाहनों को पेश करने की तैयारियों में जुटी हुई है. इस ऑटो एक्सपो में कई शानदार बाइक्स भी पेश की जानी है. इसी कर्म में यूएम मोटरसाइकल्स ने भी इस इवेंट के लिए कमर कस ली है. कंपनी दुनिया की पहली इलैक्ट्रिक गियर वाली क्रूजर बाइक पेश करने जा रही है. हालांकि, कंपनी द्वारा अपनी इस नई इलैक्ट्रिक क्रूजर बाइक के बारे में ज्यादा जानकारी सांझा नहीं की गयी है.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस क्रूजर बाइक के अलावा नई अडवेंचर मोटरसाइकल भी पेश कर सकती है. उम्मीद की जा रही है कि ये बाइक 350 से 400CC क्षमता वाले इंजन के साथ पेश की जा सकती है. वहीं कंपनी सूत्रों की मानें तो अपनी क्रूजर इलेक्ट्रिक और एडवेंचर बाइक के आलावा मौजूदा बाइक्स रेनेगेड कमांडो क्लासिक , रेनेगेड कमांडो मोजावे , रेनेगेड कमांडो और रेनेगेड स्पोर्ट S के नए मॉडल को भी शोकेस कर सकती है.

आपको बता दें कि 9 फरवरी से ग्रेटर नॉएडा में होने वाले ऑटो एक्सपो 2018 में अन्य कई देशी विदेशी कम्पनियाँ अपनी नई और भविष्य में लांच होने वाली बाइक्स को पेश करेंगी. उम्मीद की जा रही है कि इस ऑटो एक्सपो में BMW भी अपनी नई स्पोर्ट्स बाइक लांच कर सकती है.

 

बजट 2018: अब लाख रुपए तक महंगी हो जाएंगी ये कारें

फोर्ड 'फ्रीस्टाइल' से हटा पर्दा

ऑटो एक्सपो 2018: किआ मोटर्स भारत में देगी सबसे बड़ी दस्तक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -