पहली बार आधिकारिक तौर पर पेश की जा रही नई बजाज पल्सर 250, जानिए क्या है खासियत

बजाज ऑटो की नई पल्सर 250 मोटरसाइकिल का पहला आधिकारिक टीजर जारी कर दिया गया है। नए वीडियो से नई पल्सर के बाहरी डिज़ाइन का पता चलता है, जिसके कंपनी के प्रमुख मॉडल बनने की उम्मीद है। बाहरी रूप से सुराग के साथ, बजाज ऑटो ने नई बाइक की कुछ प्रमुख विशेषताओं का भी खुलासा किया है।

नई पल्सर में बाहर की तरफ मौजूदा पल्सर 220F मॉडल की तरह ही सेमी-फेयर्ड डिज़ाइन होगा। इसमें स्प्लिट सीट्स और टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स, साथ ही फेयरिंग पर पोजिशन किए गए रियरव्यू मिरर्स होंगे। हालांकि कंपनी ने बाइक का इंस्ट्रूमेंट पैनल नहीं दिखाया है, लेकिन इसके सेमी-डिजिटल होने की उम्मीद है।

टीज़र यह भी इंगित करता है कि बाइक में तेज दिखने वाले एलईडी डीआरएल होंगे और मॉडल के संस्करणों में से एक में प्रोजेक्टर हेडलाइट होगा। बाइक में इंजन की सुरक्षा के लिए अलॉय व्हील और एक बेली पैन भी होगा। बाइक का इंजन, जो सिंगल-सिलेंडर ऑयल-कूल्ड यूनिट होगा, को भी निर्माता ने टीज किया है। यह यूनिट पल्सर 220F मोटरसाइकिल के पावरप्लांट का रीबोर वर्जन हो सकता है। इंजन का पूरा आउटपुट 26PS/22NM के क्षेत्र में होने की उम्मीद है, हालांकि आधिकारिक आंकड़ों का खुलासा अक्टूबर के अंतिम सप्ताह में किया जाएगा। 28 अक्टूबर को नई बजाज पल्सर 250 भारत में उपलब्ध होगी। इसके अलावा, बजाज ऑटो की पाइपलाइन में कई अन्य दिलचस्प उत्पाद हैं, जिनमें एक नया डोमिनार संस्करण भी शामिल है।

नागपुर में एक निर्माणाधीन पुल ढहा, मौके पर मची अफरा-तफरी

देश के इन राज्यों में जारी किया गया भारी बारिश का अलर्ट

टोयोटा इनोवा लिमिटेड एडिशन HUD और वायरलेस चार्जर जैसी कई सुविधा के साथ हुई लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -