बिल्ट-इन अमेजन एलेक्सा के साथ पेश है इसेंशियल फोन
बिल्ट-इन अमेजन एलेक्सा के साथ पेश है इसेंशियल फोन
Share:

अमेजन के वर्चुअल पर्सनल असिस्टेंट (बिल्ट-इन एलेक्सा) के साथ इसेंशियल फोन का नया वर्जन पेश किया गया है. गूगल असिस्टेंट का एक विकल्प माने जाने वाल एलेक्सा कम्पनी के अन्य वर्जन में पहले से उपलब्ध है. एक टेक वेबसाइट की ताजा रिपोर्ट की मानें तो कंपनी अपने इस हैंडसेट के एक और नए वर्जन को पेश करने वाली है जिसे 'हालो ग्रे' नाम से पेश किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक ये नया मॉडल ‘स्टीलर ग्रे’ मॉडल से काफी मिलता जुलता है. कंपनी ने अपने इस नए डिवाइस को अमेजन पर प्रीऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दिया है. जबकि इसे 21 फरवरी से बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा.

इसके ‘स्टीलर ग्रे’ मॉडल की कीमत 599 डॉलर तय की गई है. जबकि इसके 'हालो ग्रे' डिवाइस को 449 डॉलर की कीमत पर पेश किया गया है. एक मीडिया रिपोर्ट में आईडीसी के आंकड़ों के हवाले से बताया गया कि, 'इसेंशल ने अपने हैंडसेट को छह महीने पहले बाजार में उतारने के बाद अब तक 90,000 स्मार्टफोन की बिक्री की है.' इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ 360-डिग्री कैमरा जैसी कई एक्सेसरीज जोड़ने की सुविधा भी दी गई है.

ये स्मार्टफोन 5.7 इंच की एलटीपीएस डिस्प्ले के साथ आता है. जिसका एस्पैक्ट रेशियो 19:10 है. कंपनी ने इसमें ड्यूअल प्राइमरी कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 13 मेगापिक्सल के दो सेंसर दिए गए हैं. इस डिवाइस में 2.45 गीगाहट्र्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पेश किया गया है जो एडरेनो 540 जीपीयू के साथ आता है.

 

बेहद सस्ता होगा सैमसंग का नया J सीरीज स्मार्टफोन

अब SMS से मिलेगी असली-नकली की जानकारी

आप भी जीत सकते है निकॉन का ये धांसू कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -