'Into The Wild with Bear Gryll' में दिखा अजय देवगन का जबरदस्त अंदाज, ख़ुशी से उछले फैंस
'Into The Wild with Bear Gryll' में दिखा अजय देवगन का जबरदस्त अंदाज, ख़ुशी से उछले फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार अजय देवगन लोकप्रिय शो Into The Wild with Bear Grylls में दिखाई देंगे। शो के नए एपिसोड का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें अजय देवगन एवं बेयर ग्रिल्स संग खतरों से लड़ते हुए रोमांच तथा एडवेंचर से भरे सफर के लिए निकलेंगे। इस एपिसोड को डिस्कवरी प्लस पर 22 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा।

वही ट्रेलर को साझा करते हुए अजय देवगन ने सोशल मीडिया में लिखा- जब तक तुम जाओगे तब तक नहीं तुम्हें पता नहीं चलेगा, इसलिए मैंने किया। बेयर ग्रिल्स के साथ हिंद महासागर के निर्जन द्वीपों को एक्सपलोर किया, ये कोई गेम नहीं है भाई! हमारी Into The Wild में कभी ना भुलाए जाने वाले सफर की झलकियां। ये डिस्कवरी प्लस पर 22 अक्टूबर को प्रीमियर होगा तथा 25 अक्टूबर को डिस्कवरी चैनल पर होगा।

वही ट्रेलर सामने आने के पश्चात् प्रशंसकों के बीच इस एपिसोड को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है। ट्रेलर में अजय बेयर ग्रिल्स के साथ हिंद महासागर के जंगलों तथा समंदर की उफनती लहरों के मध्य खतरों का सामना करते नजर आए। दोनों समंदर में शार्क के बीच तैरते दिखाई दिए। मालदीव के जंगलों में अजय देवगन बेयर ग्रिल्स के साथ संघर्ष करते नजर आए। अजय देवगन ने बताया कि प्रशंसकों को ये एपिसोड देखकर मजा आने वाला है। ये एपिसोड सितंबर के माह में मालदीव में शूट किया गया था। मालदीव में अजय देवगन के साथ उनका बेटा युग एवं टीम उपस्थित थी। ट्रेलर अजय देवगन की पावर पैक्ड मूवीज की भांति जबरदस्त है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

दुर्गा पूजा पर झलके काजोल की आंखों से आंसू, अंकल से गले मिलकर खूब रोईं

सनी लियोनी ने इंटरनेट पर लगाई आग, तस्वीर देख उड़े फैंस के होश

कविता शेयर कर बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने किया शाहरुख खान का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -