फर्जी फेसबुक ID बनाकर पोस्ट किए पत्नी के अंतरंग फोटो-वीडियो, पति गिरफ्तार
फर्जी फेसबुक ID बनाकर पोस्ट किए पत्नी के अंतरंग फोटो-वीडियो, पति गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से लगे गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस ने अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के मामले में पति को अरेस्ट किया है. संबंधित धाराओं में गिरफ्तार कर आरोपी पति को सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. गिरफ्तार पति हरियाणा के भोडसी का निवासी बताया जा रहा है. यह कार्रवाई नोएडा के इकोटेक-3 थाने की पुलिस द्वारा की गई है.

नोएडा पुलिस के PRO की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार, हरियाणा के भोडसी के रविंद्र राघव की शादी ममता (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी. गत वर्ष लॉकडाउन के दौरान पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. विवाद के बाद सुष्मिता अपनी ससुराल छोड़कर ग्रेटर नोएडा में आकर रहने लगी और एक कंपनी में नौकरी करने लगी थी. पत्नी के ग्रेटर नोएडा आ जाने और नौकरी करने से रविंद्र इतना नाराज़ हो गया कि उसने पवन धनखड़ के नाम से एक फर्जी फेसबुक आईडी बनाई और अपनी पत्नी की अश्लील वीडियो अपलोड कर दिया. उसने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी ही पत्नी को कॉल गर्ल बताया. रविंद्र ने अपनी पत्नी की फोटो के साथ बाकायदा रेट लिस्ट और फोन नंबर भी डाल दिए.

पुलिस अफसरों के अनुसार, पीड़िता को इस बात की जानकारी तब हुई, जब उसके पास लगातार अनजान नम्बरों से फोन आने लगे. लोग उससे कॉलगर्ल समझकर तरह-तरह की बात कर रहे थे. इससे तंग आकर सुष्मिता ने इसकी रिपोर्ट इकोटेक-3 थाने में दर्ज करा दी. मामले की छानबीन के बाद इस मामले में उसके पति की ही संलिप्तता सामने आई. पुलिस ने आरोपी पति को अरेस्ट कर लिया है. उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है. पुलिस ने मोबाइल फोन फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. 

आरके सिंह ने कहा- कम कार्बन प्रौद्योगिकियों पर पैनल स्थापित किया जाएगा

CCI जांच पर फ्लिपकार्ट और अमेजन को कानूनी चुनौती का करना पड़ा सामना: रिपोर्ट

76 पैसे गिरा रुपया, 74 प्रति डॉलर के स्तर से हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -