बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट संग वायरल हुई थी दीपिका पादुकोण की इंटीमेट फोटोज, मच गया था बवाल
बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट संग वायरल हुई थी दीपिका पादुकोण की इंटीमेट फोटोज, मच गया था बवाल
Share:

बॉलीवुड और टीवी एक रियलिटी शो 'बिग बॉस 8' में बतौर प्रतियोगी नजर आए अभिनेता उपेन पटेल आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. उपेन पटेल का जन्म 16 अगस्त को हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं लेकिन देखा गया है कि उन्हें कोई विशेष पहचान नहीं मिली. वो बिग बॉस शो में बहुत ख़बरों में आये थे साथ ही जब वो अभिनेत्री करिश्मा तन्ना के साथ अफेयर में आये थे. 

उपेन पटक कई इंटरनेशनल ब्रैंड्स के लिए माडलिंग कर चुके हैं। उपेन इंडस्ट्री में अफेयर्स को लेकर बहुत ख़बरों में रह चुके हैं। बताया जाता है कि उपेन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पादुकोण के एक्स बॉयफ्रैंड रह चुके हैं। दीपिका पादुकोण अपने आरभिंक करियर के दौरान मॉडल उपेन पटेल के संपर्क में आईं। दोनों ने एक इंटीमेट सीन को भी शूट किया था जो कि जमकर वायरल हुआ था।

दीपिका और उपेन का अफेयर अधिक वक़्त नहीं रहा मगर ब्रेकअप के बाद एक बार फिर यह एक्स लवर्स ख़बरों में आ गए। इसका कारण था दीपिका के साथ उपेन की कुछ बोल्ड फोटोज सोशल साइट पर बहुत वायरल हो रही थी। इस दौर में दीपिका अपने करियर की सफलता की तरफ बढ़ रही थी जिसके चलते उपेन पर उनकी इन फोटोज को लीक करने का आरोप लगा। एक इंटरव्यू में उपेन ने बताया था कि उन्हें इन फोटोज का कोई आइडिया नहीं। उन्होंने कहा था कि मुझे तो ये भी याद नहीं कि मैंने ये शूट किया कब था। मेरी इमेज को बिगड़ने के लिए मुझे इसका जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। बता दें कि उपेन फिल्म नमस्ते लंदन, 36 चाइना टाउन, अजब प्रेम की गजब कहानी, अन्य कई फिल्मों में काम कर चुके हैं।

उर्फी जावेद के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस की बिगड़ी तबियत, देर रात हुई भर्ती

पुष्पा के 'श्रीवल्ली' गाने को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा

दिल थामकर देंखे अवनीत कौर की ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -