लगातार कम बजट वाले स्मार्टफोन को Intex का नया तोहफा !
लगातार कम बजट वाले स्मार्टफोन को Intex का नया तोहफा !
Share:

स्मार्टफोन आज कौन नहीं खरीदना चाहता है लेकिन ज्यादातर लोग कम बजट में ज्यादा फीचर के चलते इंटेक्स के नये स्मार्टफोन इंटेक्स एक्वा सेल्फी एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग व रिटेल स्टोर पर जाकर भी खरीद पाएंगे.

इंटेक्स एक्वा सेल्फी स्मार्टफोन में यूजर के लिए 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले. 720x1280 पिक्सल का रिजोलुशन दिया है. स्क्रीन की परफॉर्मन्स के लिए स्मार्टफोन में डेंसिटी 269 पीपीआई, प्रोसेसर 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्पेडट्रम  9832ए प्रोसेसर, मल्टीटॉस्किंग के लिए 2 जीबी रैम दी है. एंड्राइड 7.0 ओएस पर कार्य करता है.

स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी है. कंपनी कि माने तो 250 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया है. अन्य कनेक्टिविटी के चलते 2जी, 3जी, 4जी, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस/ए- जीपीएस,एफएम रेडियो, 3.5 एमएम जैक और यूएसबी जैसे फीचर है. इंटेक्स एक्वा सेल्फी के लिए जी-सेंसर, लाइट और प्रोक्सिमिटी सेंसर भी मौजद है.  
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

Nokia के पहले बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन की कीमत और लॉन्चिंग तारीख का खुलासा हुआ

चीनी स्मार्टफोन निर्माताओं ने बना दिया 5000 एमएएच वाला स्मार्टफोन केवल 8,499 रूपये में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -