4000 से भी कम कीमत में इंटेक्स ने लांच किए दो 4G फोन

देश की घरेलू सेलफोन निर्मता कंपनी इंटेक्स ने अपने दो नए स्मार्टफोन लांच किए है. इन दोनों स्मार्टफोन का नाम क्लाउड सी 1 और एक्वा एस1 है। दोनों ही स्मार्टफोन बेहद कम कीमत के साथ मात्र 3499 और 3999 में उपलब्ध है।

आइए नजर डालते है दोनों के फीचर्स पर-

क्लाउड सी1

इंटेक्स का यह फोन 4 इंच के डब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले के साथ आया है। इसमें 1.3 गीगाहर्ट्ज़ का क्वाड कोर प्रोसेसर है। स्टोरेज की बात करें तो फोन में 1 जीबी का रैम और 8 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है, जिसे एसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक के स्टोरेज में बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी लवर्स के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 2300 एमएच की बैटरी है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन 7.0 नूगट पर आधारित है। इसके साथ ही यह 4जी वोल्ट को भी सपोर्ट करता है।

एक्वाएस1

4 इंच के डब्ल्यूवीजीए डिस्प्ले के साथ आई इस फोन में 1.25 जीबी का क्वाड प्रोसेसर है। इंटेक्स एक्वा में 1 जीबी रैम और इंटरनल स्टोरेज 8 जीबी है, जिसे एसडी कार्ड के द्वारा 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन को पावर देने के लिए 1750 एमएच की बैटरी इसके अलावा यह स्मार्टफोन 7.0 नूगट पर आधारित है। इसके साथ ही यह 4जी वोल्ट को भी सपोर्ट करता है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -