इंटेक्स ने लांच किया 4,299 रुपए की कीमत वाला नया smartphone
इंटेक्स ने लांच किया 4,299 रुपए की कीमत वाला नया smartphone
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी कंपनी ने कम बजट वाला एक नया स्मार्टफोन मार्केट में लांच किया. इस नए स्मार्टफोन को इंटेक्स एक्वा स्टाइल 3 स्मार्टफोन कहते है. कंपनी के इस ने स्मार्टफोन में खासियत के चलते 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज और एंड्राइड 7.0 नूगा है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन को 4299 रूपये की कीमत पर खरीद सकते है. ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में ब्लैक कलर और शैंपेन वेरिएंट एड किया है. इसके अलावा यह स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया वेबसाइट पर उपलब्ध होगा.

आपको बता दे इंटेक्स कंपनी कम बजट वाले स्मार्टफोन के लिए जानी जाती है. इससे पहले भी कंपनी ने काफी सारे कम बजट वाले स्मार्टफोन लांच किये है, जिसके बारे में अधिक जानकारी के लिए यूजर नीचे दिए हुए लिंक को पढ़ सकते है.

भारत में आज कल कम बजट वाले 4जी स्मार्टफोन को ज्यादा से ज्यादा बढ़ावा मिल रहा है. पिछले दो दोनों में दो अलग-अलग कंपनी ने अपने कम बजट वाले स्मार्टफोन को मार्केट में लांच कर दिया है. अब देखना यह है कि लोगो को इंटेक्स का यह नया स्मार्टफोन कितना पसंद आता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लावा की 2 साल वारंटी के लिए याद रखे यह बाते

इस कंपनी के नए व पुराने फ़ोन्स पर पाए 2 साल की वारंटी

लांच हुआ P77 स्मार्टफोन का नया वेरिएंट, जानें स्पेसिफिकेशन

पैनासोनिक ने लांच किया नया स्मार्टफोन, कीमत आपके बजट में!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -