INTEX ने लांच किया 4G फीचर फोन, JIO को मिलेगी टक्कर
INTEX ने लांच किया 4G फीचर फोन, JIO को मिलेगी टक्कर
Share:

हाल में रिलायंस जियो द्वारा अपने नए 4G फीचर फोन के बारे में घोषणा की गयी थी. जिसने मोबाइल फोन की दुनिया में तहलका मचा दिया है. ऐसे में अपनी जियो सेवा के बाद अब मोबाइल फोन की दुनिया में भी रिलायंस राज करने वाली है. किन्तु जानकारी मिली है कि jio को टक्कर देने के लिए अब अन्य स्मार्टफोन कंपनिया मैदान में आ चुकी है. जिसमे शुरुआत करते हुए इंटेक्स ने अपना नया 4G फीचर फ़ोन लांच कर दिया है. इंटेक्स ने अपना पहला 4जी वीओएलटीई फ़ीचर (स्मार्ट फ़ीचर फोन) फोन Intex Turbo Plus 4G लांच किया है. इसके साथ ही कंपनी ने आठ 2जी फ़ीचर फोन भी पेश किए है. 

इंटेक्स द्वारा लांच किये गए  Intex Turbo Plus 4G फ़ोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिल पायी है. किन्तु बताया गया है कि 4जी और 2जी सभी फोन की कीमत 700 रुपए से 1,500 रुपए के बीच हो सकती है. ऐसे में इंटेक्स का यह 4G फीचर फोन जियो फ़ोन के लिए टक्कर का साबित हो सकता है. कंपनी ने इसमें हाई वॉयस क्वालिटी मिलने का दावा किया है.

Intex Turbo Plus 4G फ़ोन में  2.4 इंच क्यूवीजीए डिस्प्ले दिए जाने के साथ 4जी वीओएलटीई नेटवर्क सपोर्ट, 512 एमबी रैम और 4 जीबी स्टोरेज दी गयी है. इसकी स्टोरेज को 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये बढ़ाया जा सकता है. इसमें 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिए जाने के साथ फ्रंट में वीजीए कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें  2000 एमएएच की बैटरी दी गयी है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जल्दी यह नई चीनी स्मार्टफोन कंपनी देगी भारत में दस्तक

Nokia 3 स्मार्टफोन में मिलेगा इस दिन एंड्राइड 7.1.1 नॉगट का अपडेट

Samsung देगा A3 स्मार्टफोन को इस साल का नया तोहफा

Samsung के इस स्मार्टफोन में नए अपडेट के साथ सिक्योरिटी के लिए मौजूद है कुछ खास

भारत में दस्तक देने वाली है यह चीन की स्मार्टफोन कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -