यह है INTEX का 4 हजार से भी कम कीमत वाला 4G स्मार्टफोन
यह है INTEX का 4 हजार से भी कम कीमत वाला 4G स्मार्टफोन
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपना नया सस्ता स्मार्टफोन लांच करते हुए Aqua A 4 plus स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. Aqua A 4 plus स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसे 4G VoLTE के साथ लांच किया गया है. Aqua A plus स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रुपए है, जिसे जल्द ही रिटेल स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. इंटेक्स Aqua A 4 plus स्मार्टफोन ब्लैक और शैंपेन कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. यदि आप कम कीमत में 4G स्मार्टफोन खरीदना चाहते हो तो यह आपके बेहतर हो सकता है. 

इंटेक्स Aqua A 4 plus स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 4.5-इंच की डिस्प्ले दिए जाने के साथ 1.3GHz क्वाड-कोर स्प्रेडट्रम SC9822 प्रोसेसर, एंड्राइड नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 1GB रैम और इंटरनल स्टोरेज 64GB दी गयी है. 

फोटोग्राफी के लिए इंटेक्स Aqua A 4 plus स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा तथा 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 2,000mAh की बैटरी दी गई है, जिसके बारे में कंपनी ने कहा है कि यह 8 घंटे का टॉकटाइम और 300 घंटे का standby टाइम देगी. कनेक्टिविटी के लिए इंटेक्स Aqua A 4 plus स्मार्टफोन में 4G और VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS आदि फीचर्स दिए गए है.  

ZenFone V स्मार्टफोन में है 23MP का कैमरा

Samsung Galaxy Note 8 ने जीता 'गैजट ऑफ द ईयर' अवार्ड

सिर्फ 2 हजार रूपये की कीमत में लांच होने वाला है एयरटेल का 4जी स्मार्टफोन

जाने OPPO F3 के दीवाली एडिशन में क्या है खास

ZTE लांच करने वाली है अपना स्क्रीन फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -