7 हजार से कम में लॉन्च हुआ 4,000mAh बैटरी का स्मार्टफोन
7 हजार से कम में लॉन्च हुआ 4,000mAh बैटरी का स्मार्टफोन
Share:

देश की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने अपने नए बजट स्मार्टफोन को लांच किया है. कंपनी के इस स्मार्टफोन को Elyt E6 नाम दिया है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये रखी है. कम्पन के मुताबिक स्मार्टफोन 15 दिसंबर से ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा. इंटेक्स ने अपने इस स्मार्टफोन को कैमरे के मामले में भी काफी दमदार बनाया है. इसमें 13 MP का रियर कैमरा और 8 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें 1.25GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर दिया गया है.

Elyt E6 में 5 इंच की स्क्रीन दी गई है. इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. कंपनी का ये नया स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इस डिवाइस में पावर के लिए 4,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि ये स्मार्टफोन 12 दिन का स्टैंडबाई देता है.

इस स्मार्टफोन के लॉन्चिंग मौके पर पहुंचे इंटेक्स टेक्नॉलजीज की निदेशक निधि मरक डेय ने कहा कि, "इस साल लॉन्च की गई हमारी Elyt सीरीज को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, और ग्राहकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए हमने Elyt E6 मॉडल उतारा है, जिसे तकनीक की समझ रखनेवाले युवाओं के लिए और ऑनलाइन प्लेटफार्म के लिए डिजायन किया गया है."

 

अपनाएं ये तरीका नहीं आएगी इंटरनेट में कोई दिक्कत

अपनाएं ये तरीका नहीं आएगी इंटरनेट में कोई दिक्कत

पेश है साल के टॉप 5 स्मार्टफोन्स

PhonePe पर खरीदें 1 रूपए में गोल्ड

शाओमी इलेक्ट्रिक वाहन बेचने की तैयारी में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -