4 हजार से भी कम कीमत में आ रहा है Intex का यह स्मार्टफोन
4 हजार से भी कम कीमत में आ रहा है Intex का यह स्मार्टफोन
Share:

अगर आप किसी सस्ते स्मार्टफोन की तलाश में है तो हम आपको बता रहे है एक ऐसे ही सस्ते समार्टफोन के बारे में जिसे आप कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ खरीद सकते है.भारत की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स द्वारा लांच किया गया Cloud Scan FP स्मार्टफोन बहुत ही सस्ता स्मार्टफोन है. जिसकी भारतीय बाजार में कीमत 3,999 रुपए है. इंटेक्स द्वारा यह स्मार्टफोनआधिकारिक वेबसाइट पर शैम्पेन और डार्क ब्लू कलर अॉप्शन्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध है. यह एक बजट स्मार्टफोन होने के साथ साथ इसमें फिंगरप्रिंट स्केनर भी दिया गया है. जो इतने सस्ते स्मार्टफोन में आमतौर पर नही देखा जाता है. 

इस स्मार्टफोन में  5-इंच की FWVGA डिस्प्ले दी गयी है, जिसका पिक्सेल रेसोलुशन  480 x 854 दिया गया है. वही इसमें इसमें 1.2 GHz क्वॉड-कोर SC7731C प्रोसेसर, एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम,  1GB RAM , 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए इंटेक्स के Cloud Scan FP स्मार्टफोन में LED फ्लैश के साथ  5-मेगापिक्सल का रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है.पावर के लिए 2450 mAh की बैटरी भी दी गयी है. इसके साथ ही इसमें बेसिक फीचर्स भी दिए गए है. जिसे आप खरीद सकते हो.

LENOVO ने लांच किया स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ पांच हजार रूपये

18,990 रुपये की कीमत वाले Oppo F1s को खरीद सकते हो मात्र 792 रुपये में

सैमसंग के Galaxy s8 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, दिए जा सकते है यह फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -