Eyelet VR Headset के साथ 8,999 रुपये में लॉन्च हुआ Intex Aqua View
Eyelet VR Headset के साथ 8,999 रुपये में लॉन्च हुआ Intex Aqua View
Share:

टेक्नोलॉजी कंपनी इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफोन Aqua View लॉन्च कर दिया है. कंपनी की एक्वा सीरीज के इस लेटेस्ट हैंडसेट की कीमत 8,999 रुपये रखी गयी है. इस स्मार्टफोन के साथ ग्राहकों को गूगल वीआर कार्डबोर्ड वर्ज़न 2 पर आधारित Eyelet VR Headset मुफ्त में मिलेगा. यह स्मार्टफोन ग्रे और व्हाइट कलर वेरिएंट में भारत के ऑफलाइन रिटेल स्टोर में उपलब्ध होगा. कंपनी ने दावा किया है कि उसका यह पहला VR Headset गूगल द्वारा सर्टिफाई किया हुआ वीआर व्यूअर है.

कंपनी ने जानकारी दी है कि Eyelet VR Headset जायरोस्कोप और एक्सेलेरोमीटर को सपोर्ट करने वाले स्मार्टफोन के साथ चलेगा. साथ ही 6 इंच तक के डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन को सपोर्ट करता है. डुअल सिम सपोर्टेड Intex Aqua View में 5 इंच का एचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले, 294 पीपीआई डेनसिटी, 1 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर मीडियाटेक चिपसेट, 2 GB रैम, 16 GB इनबिल्ट स्टोरेज जैसे

स्पेसिफिकेशन्स मिलेंगे

इसके अलावा एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलने वाले इस हैंडसेट का डाइमेंशन 124x64x10.3 मिलीमीटरऔर पावर के लिए 2200 mAh की बैटरी भी दी गयी है. अब अगर कैमरा क्वालिटी की बात करे तो इसमें ऑटोफोकस के साथ 8 MP रियर कैमरा, और 5 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, कनेक्टिविटी की बात करे तो इसमें 4G वीओएलटीई सपोर्ट, 3G (एचएसपीए+), वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.0, माइक्रो-यूएसबी 2.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और 3.5 एमएम ऑडियो जैक देखने को मिलेंगे. इसके अलावा इस हैंडसेट में हैंडसेट एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर भी आपको मिलेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -