4000 से कम में लांच हुआ ये 4G-Volte स्मार्टफोन
4000 से कम में लांच हुआ ये 4G-Volte स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन बनाने वाली घरेलु कंपनी इंटेक्स ने अपना नया स्मार्टफोन Aqua Lions T1 लाइट लांच कर दिया है. इसे 3,899 रुपये की कीमत पर पेश किया गया है. कंपनी ने इसमें 5 इंच की HD डिस्प्ले दी है. 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन को एंड्रॉयड 7 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस किया गया है. Intex Aqua Lions T1 Lite 4G-Volte सपोर्ट के साथ आता है. कंपनी ने इस बजट स्मार्टफोन में 1GB की रैम दी है जबकि इसे 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज से लैस किया गया है. इस स्मार्टफोन में 1.3GHz क्वॉड कोर 64-बिट मीडियाटेक चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है.

इस हैंडसेट के लॉन्चिंग मौके पर इंटेक्स टेक्नोलॉजीज के निदेशक निधी मार्कंडे ने एक बयान में कहा, "हम उपभोक्ताओं को कुछ यादगार पेशकश देने के साथ 2018 की शुरुआत करना चाहते थे और उसी के तहत मार्केट में 5 इंच के इस स्मार्टफोन कम कीमत पर पेश किया गया है." इस डिवाइस के कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसके रियर पैनल पर 5MP का कैमरा पेश किया है जबकि इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 2MP का कैमर फ्लैश के साथ दिया गया है.

इस स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर कंपनी का दवा है कि ये 6 घंटे तक टॉक-टाइम और 8 से 10 घंटे तक स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है. इस स्मार्टफोन में मातृभाषा सपोर्ट भी आता है. आप इसमें हिंदी समेत 21 भाषाओं में कॉम्यूनिकेशन कर सकते है.

 

क्या आप भी खरीदना चाहेंगे 256 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

अगर ये फोन खरीदा तो साथ मिलेगा 10 ग्राम सोना

जल्द लांच हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी सीरीज का C10 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -