10 घंटे बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन मात्र 4499 रूपए में

10 घंटे बैटरी बैकअप वाला स्मार्टफोन मात्र 4499 रूपए में

घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Intex ने भारतीय बाजार में अपना नया स्मार्टफोन इंटेक्स एक्वा लायंस T1 लाइट VR लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन की ख़ास बात यह है इसकी कीमत जो कि काफी कम है. कंपनी ने इसे मात्र 4499 रूपए की कीमत पर लांच किया है. हालांकि इसे फिलहाल ऑनलाइन माध्यम से ही खरीदा जा सकता है. अगर आप भी इस बजट फोन को खरीदने की इच्छा रखते है तो इसे नापतोल शॉपिंग साइट के माध्यम से खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन की बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि यह 10 घंटे का बैकअप देने में सक्षम है. वहीँ इस डिवाइस को 3 डिफरेंट रंगों में उपलब्ध कराया गया है.

आप इस फोन को शैंपेन, स्टील ग्रे और रॉयल ब्लैक कलर में खरीद सकते है. इंटेक्स एक्वा लायंस T1 लाइट VR के स्पेसिफिकेशन व फीचर की बात की जाए तो इसमें 5 इंच का FWVGA डिस्प्ले दिया है, जो 480x854 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 2200mAh की बैटरी दी गयी है. इंटेक्स का ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नॉगट पर काम करता है . कंपनी ने इसमें 1 जीबी की रैम व 8 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

इस फोन में 1.3GHz क्वाड-कोर SC9832A प्रोसेसर और माली-400 GPU चिपसेट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/AGPS, FM रेडियो, 3.5mm जैक और माइक्रो USB पोर्ट जैसे सारे फीचर्स दिए गए है.इंटेक्स ने इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर व 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैरा उपलब्ध कराया गया है. 

 

बेहतरीन प्रोसेसर के साथ आ रहे है ये स्मार्टफोन

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 जल्द लॉन्च हो सकता है, लीक हुए फीचर्स

जानिए कब लॉन्च होगा शाओमी रेडमी Y2