4,599 रुपए की कीमत में लांच हुआ Aqua Lions 2 स्मार्टफोन, जाने क्या है इसमें खास
4,599 रुपए की कीमत में लांच हुआ Aqua Lions 2 स्मार्टफोन, जाने क्या है इसमें खास
Share:

भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंटेक्स ने हाल में अपना नया Aqua Lions 2 स्मार्टफोन को भारत में लांच कर दिया है. जो कम कीमत के साथ बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ आता है. Aqua Lions 2 स्मार्टफोन की कीमत 4,599 रुपए बताई गयी है. जिसे बिक्री के लिए शैंपेन गोल्ड और ब्लैक कलर में उपलब्ध करवाया गया है. इस स्मार्टफोन को सिलेक्टेड रिटेल स्टोर में उपलब्ध कराया गया है, साथ ही फोन को एक डाटाबैक एप के साथ पेश किया गया है, जिसके बारे में बताया गया है कि यह हर महीने यूजर्स को 500एमबी तक फ्री डाटा प्रदान करेगा.

इंटेक्स के Aqua Lions 2 स्मार्टफोन में 5 इंच (854x 480 पिक्सल रेजोल्यूशन) डिस्प्ले दिए जाने के साथ 32-बीट क्वाड-कोर प्रोसेसर, एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम, 1GB रेम, 8GB इंटरनल स्टोरेज दी गयी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 64जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. 

फोटोग्राफी के लिए Aqua Lions 2 स्मार्टफोन में 5MP का रियर कैमरा तथा 5MP का ही फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. पॉवर बैकअप के लिए इसमें 2,400mAh की बैटरी दिए जाने के साथ 4G VoLTE, WiFi 802.11b/g/n, ब्लूटुथ 4.0, GPS और 3.5 एमएम हेडफोन जैक आदि कनैक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Nokia 8 स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लांच

SelfiePro S41 स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

OnePlus 5 का नया एडिशन अगले हफ्ते होने वाला है लांच

Mi MIX 2 स्मार्टफोन हुआ 58 सेकेंड में सोल्ड आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -