इंटैक्स Aqua Jewel 2 और Aqua Lions T1 स्मार्टफोन लांच
इंटैक्स Aqua Jewel 2 और Aqua Lions T1 स्मार्टफोन लांच
Share:

नई दिल्ली. घरेलू मोबाइल निर्माता कंपनी इंटेक्स ने दो नए स्मार्टफोन Intex Aqua Jewel 2 और Aqua Lions T1 भारत में लॉन्च कर दिए हैं. इंटेक्स के यह दोनों स्मार्टफोन 4जी VoLTE के साथ लॉन्च हुए हैं. इन स्मार्टफोन को कंपनी ने 6000 रुपए से कम कीमत में पेश किया है. कीमत की बात करें तो इंटैक्स अक्वा Jewel 2 की कीमत 5,899 रुपए है और अक्वा Lions T1 की कीमत 4,999 रुपए है. वहीं, अगर कलर ऑप्शन की बात की जाए तो कंपनी ने अपने दोनों स्मार्टफोन्स को ब्लैक और कॉफी कलर ऑप्शन में पेश किया है.

 

Intex Aqua Jewel 2 के फीचर्स

इंटेक्स का यह स्मार्टफोन 5 इंच की HD डिस्प्ले के साथ आता है. इस फोन में 1.3GHz का क्वाड कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ फोन में 2जीबी की रैम है जबकि इसकी इंटरनल मैमोरी 16जीबी की है. कंपनी की मानें तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से यह स्टोरेज 32जीबी तक बढ़ाई जा सकती है. फोन में 8मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो LED फ़्लैश के साथ आता है, इसका फ्रंट कैमरा 5मेगापिक्सल का है. फोन की बैटरी 2500mah की है.


Intex Aqua Lions T1के फीचर्स

इंटेक्स का यह स्मार्टफोन 5.2 इंच की HD डिस्प्ले के साथ आता है. इस फोन में 1.3GHz का क्वाड कोर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ फोन में 1जीबी की रैम है जबकि इसकी इंटरनल मैमोरी 8जीबी की है. कंपनी की मानें तो माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से यह स्टोरेज 64जीबी तक बढ़ाई जा सकती है. फोन में 8मेगापिक्सल का रियर कैमरा है जो LED फ़्लैश के साथ आता है, इसका फ्रंट कैमरा 5मेगापिक्सल का है. फोन की बैटरी 2700mah की है. यह बैटरी 200 घंटों का स्टांड बाय टाइम देती है.

Vivo V7+ के कैमरे और डिस्प्ले का फुल रिव्यु

इनफ़ोकस टर्बो 5, जानें इस फोन की परफॉर्मेंस और बैटरी के बारे में

सबसे ज्यादा पसंद किये जाते है ये 'PC Games'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -