Intex और Vodafone दे रही है फीचर फोन पर 50 प्रतिशत कैशबैक
Intex और Vodafone दे रही है फीचर फोन पर 50 प्रतिशत कैशबैक
Share:

मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी इंटेक्स और टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने साझेदारी करते हुए एक नया प्लान लांच किया गया है. जिसमे आप कैशबैक ऑफर का लाभ ले सकते हो. इस ऑफर में जिन यूज़र्स के पास इंटेक्स का फीचर फोन है वे वोडाफोन का रिचार्ज कराने पर 50 प्रतिशत का कैशबैक पा सकते है. यूज़र्स को 150 रुपए के टॉक वेल्यू और 100 रुपए के रिचार्ज पर 50 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा. यदि आपके पास इंटेक्स का फीचर फ़ोन है और आप वोडाफोन की सिम का इस्तेमाल करते है तो इस ऑफर का लाभ ले सकते हो. यह ऑफर 31 अक्टूबर तक वैध है. जिसमे तय समय से पहले ऑफर का लाभ लिया जा सकता है. 

मोबाइल फ़ोन निर्माता कंपनी इंटेक्स और टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन द्वारा दिए गए इस ऑफर के तहत कॉलिंग, एसएमएस, और वेल्यू एडिड सर्विस का लाभ लिया जा सकता है. प्रमोशनल ऑफर में वोडाफोन-इंटेक्स यूजर्स को 100 रुपए का रिचार्ज कराने पर फुल टॉक टाइम, साथ ही उन्हें 50 प्रतिशत का कैशबैक दिया जायेगा. 

बताया गया है कि इस प्रमोशनल ऑफर का लाभ उपभोक्ता इंटेक्स फीचर मोबाइल के जरिए उठा सकते हैं, जिसमे उनके पास वोडाफोन का कनेक्शन होना भी आवयश्यक है. इससे पहले इस प्रकार का ऑफर वोडाफोन ने लावा फोन के साथ लांच किया था जिसके बाद अब इंटेक्स के फोन पर भी दिया जा रहा है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Vodafone लेकर आयी Roam Like Home प्लान

फेस्टिवल ऑफर में यह कंपनी दे रही है हर रिचार्ज पर कैशबैक

AirTel दे रही है अपने यूज़र्स को 30GB फ्री डाटा

यह कंपनी दे रही है अपने स्पेशल ऑफर में रोजाना 4GB 4G डाटा

BSNL लेकर आया दशहरा ऑफर, हर रिचार्ज पर मिलेगा 50% कैशबैक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -