एक ख़ास इंटरव्यू में sohinder gill ने बताएं Hero Electric को लेकर कंपनी के प्लान

एक ख़ास इंटरव्यू में sohinder gill ने बताएं Hero Electric को लेकर कंपनी के प्लान

अप्रैल 2019 से स्कीम FAME 2 की नीति के तहत इलेक्ट्रिक वाहनों को प्रोत्साहन देने के लिए ई-वाहनों की बिक्री बढ़ने की बजाए कम हो गई है. सोसाइटी ऑफ मैन्युफैक्चरर्स ऑफ इलेक्ट्रिक व्हीकल (SMEV) ने भी यह माना कि FAME-2 के नियमों के चलते इलेक्ट्रिक वाहनों की कीमतें बढ़ गई हैं, और ग्राहक महंगे दाम और मरम्मत की बढ़ती लागत के आगे सामान्य गाड़ियां खरीदना पसंद कर रहे हैं. ऐसे मे Hero Electric India के सीईओ और SMEV के डायरेक्टर जनरल, Sohinder Gill से मीडिया की बातचीत मे Hero Electric और FAME 2 के बारे में उनसे कई सवाल किए जिनका उनकी और से साफ साफ जबाब दिया गया.

Instagram जल्द लॉन्च करेंगा शानदार फीचर, ये मिलेगी सुविधा

मीडिया को गिल ने जवाब देते हुए कहा कि सही दिशा में यह एक कदम है और यह वास्तव में बहुत अच्छा कागज पर लग रहा है, लेकिन अभी इसे देखना बाकी है और इसे अमल होने में आने के लिए हम आगे देख रहे हैं. FAME II प्रोत्साहन के तहत इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की नवीनतम बिक्री संख्या लगभग बहुत कम रही है. आने वाले अगस्त के महीने में हम इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की बिक्री में बढ़त देख रहे हैं. हालांकि, हम एक ऑल-इलेक्ट्रिक व्हीकल इकोसिस्टम को प्राप्त करने के लिए सरकार के दृष्टिकोण में योगदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और दोपहिया वाहनों की बिक्री मूल्य अधिक बैटरी क्षमता / बिजली के आधार पर सब्सिडी रखने के निर्णय से हो सकता है.

iPhone देगा रिवर्स चार्जिंग, ये होगा फायदा

अधिक निवेश करने की योजना हम R&D में बनाते हैं और ग्राहकों के लिए हमारे देश के हिसाब से उपस्थिति को चिह्नित करने के लिए अधिक टच प्वाइंट हैं. इसके अलावा हम नए प्रोडक्ट लाइन-अप और एडवांस्ड टेक्नोलॉजी में निवेश कर रहे हैं ताकि मोबिलिटी टेक्नोलॉजी को आगे बढ़ाया जा सके. हम ज्यादा स्थानीय निर्माण प्रोडक्ट में निवेश करेंगे जैसे बैटरी, जो बदले में कीमतों को कम करने में हमारी सहायता करेंगे. इससे घटी हुई कीमतों के साथ बेस्ट इन क्लास क्वालिटी प्रोडक्ट हमारे ई-स्कूटर्स को खरीदने के लिए भारतीय सड़कों पर हमारी दृश्यता अधिक अनुकूल बना देगा.

Vivo V15 Pro हुआ लॉन्च, ये होगी कीमत

हमारे पास आम जनता को शिक्षित करने और उन्हें इलेक्ट्रिक स्कूटर की आवश्यकता के बारे में इस तिमाही के अंत तक जागरुक करने और हीरो इलेक्ट्रिक को भारत में प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माताओं में से एक के रूप में दिखाने के उद्देश्य से विज्ञापनों और डिजिटल अभियानों पर निवेश करने की योजना है. हम बाजार में इस कार्रवाई के चलते निश्चित रूप से आने वाले महीनों में हिस्सेदारी बढ़ाएंगे. ये उन्होने मीडिया से बातचीत मे बताया.

Amazon सेल में samsung के ये फोन आज से उपलब्ध

Amazon पर Xiaomi सीरीज के इस फोन की फ्लैश सेल

Flipkart Big Shopping Days Sale में मिलेंगे बम्पर ऑफर्स, ये है डेट