भारतीय टीम के कोच के लिए इंटरव्यू देने पहुंचे सहवाग

भारतीय टीम के कोच के लिए इंटरव्यू देने पहुंचे सहवाग
Share:

पूर्व अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खिलाड़ी और टीम इंडिया के कोच अनिल कुंबले द्वारा भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद से इस्तीफा दे दिए जाने के बाद नए कोच की खोज प्रारंभ हो गई है. मुंबई में बीसीसीआई के ऑफिस में टीम इंडिया के कोच के लिए इंटरव्यू शुरू हो चुके है. इंटरव्यू सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण की सलाहकार समिति करेगी. टीम का कोच बनने के मजबूत दावेदार पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग बीसीसीआई दफ्तर पहुंच चुके है.

गौरतलब है कि टीम इंडिया के नए कोच हेतु 10 उम्मीदवारों को चयनित किया गया है. इन 10 उम्मीदवारों में रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, क्रेग मैकडरमोट, लांस क्लूसनर, राकेश शर्मा, लालचंद राजपूत, फिल सिमंस, टॉम मूडी, डोडा गणेश और रिचर्ड पाइबस है. कोच पद के लिए वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी और रवि शास्‍त्री इन तीन वरिष्ठ खिलाडियों के बीच कांटे की टक्कर है.

खबरों के अनुसार कोहली के करीबी होने के कारण रवि शास्त्री नाम कोच पद के लिए सबसे आगे चल रहा है, हालांकि उनके सौरव गांगुली रिश्ते अच्छे नहीं है. इसे में रवि शास्त्री की राह में रोड़ा अटका सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो फिर धाकड़ बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग टीम इंडिया के कोच पद के लिए पहली पसंद होंगे. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी टॉम मूडी इस रेस में तीसरे नंबर पर हैं.

श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का एलान, रोहित की वापसी, पंड्या करेंगे डेब्यू

T20 मैच: लेविस का शतक, भारत की शर्मनाक हार

धोनी की धीमी बल्लेबाजी को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

सीरीज जीतने के बाद कोहली ने की हार्दिक और केदार की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -