न्यूज़ ट्रैक स्पेशल : युवाओं को सबसे अधिक पसंद आएगी फिल्म
न्यूज़ ट्रैक स्पेशल : युवाओं को सबसे अधिक पसंद आएगी फिल्म
Share:

लखनऊ : लखनऊ उत्तर प्रदेश में आजकल कई फिल्मों की शूटिंग चल रही है. हाल ही में हिंदी फीचर फिल्म प्रणाम की शूटिंग लखनऊ में की गई. इसके प्रोड्यूसर डॉ नितिन मिश्रा से फिल्म के एक कार्यक्रम के दौरान न्यूज़ ट्रैक ने बात की.

डॉक्टर नितिन मिश्रा ने बताया कि प्रणाम फिल्म का कंसेप्ट कुछ अलग हटकर है. इसमें एक ऐसे युवक की कहानी है जो कुछ बनना चाहता है. अपने मां बाप का सपना साकार करना चाहता है. पर अचानक कुछ ऐसा होता है जो उसकी जिंदगी में भूचाल ला देता है. शुरुआत  के कुछ ही मिनटों की फिल्म में दर्शकों को अचानक एक नया रोमांच मिलेगा, जो धीरे-धीरे आगे बढ़ता जाएगा, इन्होंने बताया इस फिल्म के डायरेक्टर संजीव जयसवाल है जिन्होंने इस फिल्म में काफी मेहनत की है इसके पहले उनके डायरेक्शन में शुद्ध द राइजिंग, फिल्म का निर्माण किया गया था, जो काफी चर्चित रही.

इसके अलावा डॉक्टर नितिन मिश्रा बॉक्स क्रिकेट टीम के अंतर्गत लखनऊ नवाब टीम के स्वामी है जिसका प्रसारण एक जाने-माने चैनल पर होता है. कुछ दिनों पूर्व उत्तर प्रदेश सरकार के लिए डॉक्टर नितिन मिश्रा के द्वारा रोड सेफ्टी से संबंधित विज्ञापन निर्माण किया था जो लोगों को गाड़ी चलाने के समय जागरुक रहने की प्रेरणा देता है. सामाजिक सेवा में सारांश सेवा एजुकेशनल ट्रस्ट के चेयरमैन के रूप में डॉ नितिन मिश्रा लोगों की सेवा कर रहे हैं.

उनका कहना है  कि फिल्मों में नए कलाकारों को काम देना और उनकी प्रतिभा को सामने लाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहते हैं यही कारण है की इन्होंने रोड सेफ्टी के विज्ञापन के साथ प्रणाम फिल्म तक में कई अनजान चेहरों और छुपी हुई प्रतिभाओं को काम दिया है जिनमें लखनऊ की कई प्रतिभाएं शामिल है. डॉ मिश्रा बताते हैं प्रणाम की रिलीजिंग के बाद इनका और डायरेक्टर संजीव जयसवाल का मिलकर एक ऐसी फिल्म बनाने का प्लान है जो आज तक कभी भी किसी के संज्ञान में भी नहीं आई होगी. इस फिल्म का विषय बिल्कुल अलग हटकर होगा शीघ्र ही नई फिल्म की शुरुआत लखनऊ से होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -