एसओटी के हाथ लगी बड़ी सफलता, आखिरकार पकड़ा गया अंतरराज्यीय ड्रग ट्रांसपोर्टर
एसओटी के हाथ लगी बड़ी सफलता, आखिरकार पकड़ा गया अंतरराज्यीय ड्रग ट्रांसपोर्टर
Share:

सरूरनगर: राचकोंडा पुलिस की स्पेशल ऑपरेशंस टीम (एसओटी) ने सरूरनगर और मलकाजगिरी जोन पुलिस के साथ मिलकर गुरुवार को एक परिवहन वाहन को रोका और 320 किलोग्राम मूल्य का गांजा जब्त किया। आरोपी की पहचान बीदर निवासी मेत्री राज कुमार के रूप में हुई है। दूसरा आरोपी बीदर का भी रंगलाल फरार है।

पुलिस के अनुसार वाहन का चालक राज एक राज्य से दूसरे राज्य में फल पहुंचाता था। वह नियमित रूप से फलों को लेने और उन्हें दूसरे राज्यों में पहुंचाने के लिए कोठापेट फल बाजार का दौरा करते थे। 18 जुलाई को वह राजामहेंद्रवरम को अनार देने के लिए बाजार गए थे। डिलीवरी लेने के बाद, लाल ने उनसे संपर्क किया, जिन्होंने उन्हें सूचित किया कि एक बार डिलीवरी हो जाने के बाद, उन्हें गोकावरम (पूर्वी गोदावरी जिले) से गांजा को बीदर ले जाना होगा। यदि वह कार्य करने के लिए सहमत हो जाता है तो लाल ने उसे एक बड़ा कमीशन दिया। राज राजी हो गया। राजामहेंद्रवरम में अनार देने के बाद वह रात भर एक लॉज में रहे। लाल उसे वन क्षेत्र में ले गया, जहां उसके वाहन में गांजा लादा गया था।

किसी भी संदेह से बचने के लिए इसे केले के बक्से के नीचे छिपा दिया गया था। पुलिस ने कहा कि लाल ने राज को वहां से कमीशन देने के वादे के साथ बीदर छोड़ने और पहुंचने की सूचना दी। हालांकि, राज की गतिविधियों की सूचना एसओटी को दे दी गई थी। उन्होंने जाल बिछाया और उसे पकड़ लिया जब उसका वाहन सरूरनगर था। उस पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (द्वितीय) (बी) के तहत मामला दर्ज किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

अमेजन-फ्लिपकार्ट के खिलाफ नहीं रुकेगी जांच, कर्नाटक हाई कोर्ट ने ठुकराई याचिका

भारत के साथ जारी बॉर्डर विवाद के बीच अरुणाचल प्रदेश से सटे गाँव में पहुंचे शी जिनपिंग

कर्नाटक एचसी ने यूपी पुलिस के नोटिस को किया रद्द, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -