'इंटरनेट वाला लव' का हिस्सा बना यह पॉपुलर अभिनेता
'इंटरनेट वाला लव' का हिस्सा बना यह पॉपुलर अभिनेता
Share:

इन दिनों टीवी का नया शो 'इंटरनेट वाला लव' लगातार चर्चा में बना हुआ हैं, शो की स्टारकास्ट भी जमकर प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस शो में मुख्य किरदार में मशहूर सीरियल 'वीरा' फेम अभिनेता शिविन नारंग नजर आएंगे. इसके अलावा शो में अभिनेत्री मिनिषा लम्बा भी मुख्य किरदार में हैं. शो में मिनीषा लांबा 'माहिरा' के रूप में दिखाई देंगी मिनीषा टीवी दुनिया की एक पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जो कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

'नज़र' के नए प्रोमो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

अब हाल ही में खबर आई है कि इस नए शो में टीवी के जाने माने अभिनेता कंवर ढिल्लन नजर आएंगे. खबरों की माने तो कंवर ढिल्लन शो में अभिनेता शिविन नारंग के भाई सम्राट के किरदार में नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि कंवर पिछले कई दिनों से छोटे पर्दे से दूर थे वह आखिरी बार पॉपुलर सीरियल 'एक आस्था ऐसी भी' में दिखाई दिए थे.

अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा हॉट लुक

इस शो की कहानी एक ऐसे नौजवान लड़के की है जिस पर इंटरनेट की धुन सवार रहती है. खास बात यह है कि शिविन अपने इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह नया शो 27 अगस्त से शाम 7 बजें कलर्स पर प्रसारित होगा. बता दें कि शिविन भी बड़े लम्बे समय के बाद छोटे पर्दे पर दिखाई देंगे और वह नए शो को लेकर काफी उत्साहित हैं.

फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही है अशनूर कौर

शिविन को सीरियल 'वीर की अरदास वीरा' से काफी सफलता हासिल हुई हैं यही नहीं बल्कि वह खुद भी इस बात को मानते हैं कि उन्हें इसी सीरियल से बहुत ज्यादा सफलता मिली हैं. अब देखना यह है कि इस नए शो के जरिये शिविन को कितनी सफलता मिलती हैं.

चटपटी खबरें..

'सिलसिला' में फिर होगी 'मौली' और 'कुणाल' की शादी

फिर दर्शकों के दिलों पर राज करने आ रही है अशनूर कौर

अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा हॉट लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -