मिलिए आज की सुपर वुमन से जो कर रही हैं अपने फैंस की मदद
मिलिए आज की सुपर वुमन से जो कर रही हैं अपने फैंस की मदद
Share:

आजकल लोग दूसरों की मदद करने में काफी सोचते हैं. यही सोचते हैं की, जो हमारे पहचान का नहीं है उसकी मदद कैसे कर सकते है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हे दूसरों की मदद करने में ख़ुशी मिलती है और करते भी हैं. आज हम ऐसी ही लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हे 'सुपरवुमन' का ख़िताब मिल चूका है. जी हाँ, ये हैं इंटरनेट पर मशहूर 'सुपरवुमन' ल‍िली सिंह.

जो अपने फैंस की मदद दिल खोलकर करती हैं. जी हाँ, आप इस बात पर यकीन नहीं कर पाएंगे कि ये लड़की ऐसा क्यों कर रही है. लेकिन यही सही भी है. दरअसल, ये हैं कनाडा की रहने वाली लिली सिंह जो असल में भारतीय मूल की हैं. यही हैं जो हर किसी की मदद करने के लिए आगे आ रही हैं. वो किसी की बीमार मां को ट्रीट पर ले जाएंगी तो किसी की पढाई का खर्चा उठाएंगी. सुनने में अजीब ज़रूर है पर सच है ये. आपको बता दे लिली सिंह यू-ट्यूब से सालाना करोड़ों रुपये की कमाई करती हैं और इतना ही नहीं यूट्यूब के टॉप 5 चैनल में से एक 'सुपरवुमन' लिली सिंह का है.

लिली सिंह को फोर्ब्‍स मैगजीन ने यूट्यूब से सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली महिलाओं की लिस्‍ट में पहला स्‍थान दिया था. इतना ही काफी नहीं है बल्कि बड़े बड़े सेलिब्रिटी भी इनके फैन है. चाहे वो शाहरुख़ खान हो या फिर अमेरिका के ओबामा. वहीँ लिली एक एक्‍टर, राइटर और कमाल की डांसर-एंकर भी हैं. करोड़ों लोग उनके यू-ट्यूब चैनल के सब्‍सक्राइबर हैं. वैसे ही आप देख सकते हैं उनके पास कई सारे ट्वीट आते हैं जिन्होंने इन्हे फॉलो कर के रखा हुआ है. आइये हम आपको दिखा देते हैं उनके कुछ ट्वीट्स भी. 

"हर कुत्ते का दिन आता है" यकीन नहीं होता तो ये पढ़े

महिला ज्यादा समझदार है या बिल्ली, देखें वीडियो

Video : ये 18 टिप्स आपको सिखाएंगे सेल्फ डिफेंस के तरीके

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -