राजस्थान में आज मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद
राजस्थान में आज मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद
Share:

जयपुर : राजस्थान के कई हिस्सों में आज मोबाइल-इंटरनेट सेवाएं बंद होने की खबरें आ रही है. बताया जा रहा है कि राजस्थान राज्य और अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी (प्रारंभिक) परीक्षा रविवार को राज्य भर के परीक्षा केंद्रों में होगी जिसके चलते मोबाइल इंटरनेट बंद हो सकता है. खबरों की माने तो जयपुर जिले के 327 परीक्षा केंद्रों पर 1,29,560 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे.

आरपीएससी के सचिव पीसी बरवाल का कहना हैं कि नक़ल न हो इसके लिए परीक्षार्थियों के ड्रेस कोड पर भी सख्ती बरती जाएगी. मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इंटरनेट सेवाओं को अलग-अलग समयावधि के लिए अस्थाई रूप से बंद रखा जाएगा. गौरतलब है कि पिछले दिनों राजस्थान में मोबाइल पर व्हाट्सएप लिक होने की खबरें जोरों पर थी इस बात को ध्यान में रखते हुए इस बार ज्यादा सख्ती बरती है.

खबरों की माने तो बीकानेर के शहरी क्षेत्र में सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक वही चूरू जिला मुख्यालय और रतनगढ़ उपखण्ड मुख्यालय में सुबह 9 बजे से दोपहर 2 बजे तक बंद रहेगा. इसके अलावा श्रीगंगानगर शहर में सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक और हनुमानगढ़ नगर परिषद क्षेत्र में सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक इंटरनेट बंद रह सकते हैं. ख़ास बात यह है कि भर्ती परीक्षा में नकल और किसी भी तरह की धांधली से बचने के लिए स्थानीय प्रशासन ने यह सख्त कदम उठाया है.

खबरें और भी..

मॉब लिंचिंग से निपटने के लिए तैयार है मध्यप्रदेश सरकार

पतंजलि का स्वदेशी समृद्धि कार्ड, मिलेगा 5 लाख का बीमा

पत्नी के मुँह, नाक में भर दिया सुपरग्लू, मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -