दुबई में शुरू हुई इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउंसिल के दिग्गजों की बैठक

Sep 16 2018 05:59 PM
दुबई में शुरू हुई इंटरनेशनल क्रिकेट कॉउंसिल के दिग्गजों की बैठक

दुबई: दुबई और सऊदी अरब इस साल एशिया कप 2018 की संयुक्त मेज़बानी कर रहा है. इसी दौरान दुनिया के सबसे अच्छे मैच अधिकारियों (ICC) ने दुबई में शनिवार को समाप्त होने वाले वार्षिक अभिजात वर्ग पैनल सम्मेलन के दौरान गेम के आचरण पर अपनी विशेषज्ञता साझा करने और नए नियमों के बारे मे चर्चा करने के लिए चार दिवसीय बैठक आयोजित की है.

एशिया कप 2018: मुश्फिकुर रेहमान के तूफ़ान में उड़ा श्रीलंका, 137 रन से करारी हार

इस सम्मेलन में, अमीरात एलिट पैनल के मैच रेफरी, अमीरात एलिट पैनल के आईसीसी अम्पायर्स , अंपायरों के उभरते समूह के सदस्य और अंपायर कोच के सदस्यों ने भाग लिया, जिसमे आचरण संहिता और खेल की स्थिति और प्रौद्योगिकी के उपयोग जैसे कई मुद्दों पर चर्चा की गई. आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन और आईसीसी के महाप्रबंधक क्रिकेट जियोफ अलार्डिस विभिन्न सत्रों के दौरान सभा को संबोधित करने वालों मे शामिल थे.

एशिया कप 2018: श्रीलंका के खिलाफ पहले मुक़ाबले में बांग्लादेश ने जीता टॉस, चुनी बल्लेबाज़ी

आईसीसी के सीनियर मैनेजर, अंपायर और रेफरी, एड्रियन ग्रिफिथ ने कहा, हम साल मे बमुश्किल मिल पाते हैं पर हम नियमित रूप से एक दूसरे के साथ संवाद करते रहते हैं. लेकिन जब हम एक जगह एकत्रित होते हैं तो हम अपने अनुभवों से मौजूदा समय के खेल की परिस्थिति पर विचार-विमर्श करते हैं और स्थिति को बेहतर बनाने के लिए सुझाव देते हैं.  

खबरें और भी:-​

डेविस कप में भारत की दोहरी हार, सर्बियन खिलाड़ी ने रामनाथन और प्रजनेश को पछाड़ा

जम्मू कश्मीर में शुरू होगी मार्शल आर्ट चैंपियनशिप, 1500 खिलाडी लेंगे हिस्सा

एशिया कप 2018: रोहित शर्मा ने कहा, पाकिस्तान से टक्कर के लिए तैयार भारत