रेल्वे ट्रैक पर मिला अंतरराष्ट्रीय हॉकी महिला खिलाड़ी का शव
रेल्वे ट्रैक पर मिला अंतरराष्ट्रीय हॉकी महिला खिलाड़ी का शव
Share:

नई दिल्ली -अंतरराष्ट्रीय हॉकी खिलाड़ी ज्योति गुप्ता(20) ने रेवाड़ी में ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया. ज्योति गुप्ता सोनीपत की रहने वाली थी. ज्योति बुधवार सुबह घर से ज्योति महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक जाने के लिए निकली थी. ज्योति का शव रोहतक रेललाइन पर पड़ा मिला. ज्योति को अगले हफ्ते बैंगलुरू में आयोजित होने वाले नेशनल कैंप में हिस्सा लेना था लेकिन इससे पहले ही उनका शव मिला ,बताया जा रहा है की उन्होंने सुसाइड किया है लेकिन वो रोहतक पहुंची कैसे यह शंशय बना हुआ है .

ज्योति गुप्ता के परिवार वालो का कहना है कि ज्योति ऐसा कर ही नहीं सकती वो मानसिक रूप से काफी मजबूत थी फिर ऐसा केसा कर सकती है. ज्योति की माँ का कहना है की ये सुसाइड नहीं हत्या है .जबकि प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है की उन्होंने ट्रेन के सामने कूद कर जान दी है. पुलिस ने प्रत्यक्ष दर्शियों की बात परिवार वालो कराइ लेकिन वो नही माने. पुलिस ने फ़िलहाल पीएम करके शव को परिवार वालो को सौंप दिया है.

कोच अनिल कुमार ने बताया कि ज्योति प्रतिभाशाली खिलाड़ी थी। बीते 4-5 सालों के दौरान वह भारतीय महिला हॉकी टीम का हिस्सा रही थी. हाल में गुवाहाटी में हुए सैफ (साउथ एशिया) गेम्स में भी वह खेली थी. वह स्टेट व नेशनल कैंप अटेंड करती रही थी. अगले हफ्ते बेंगलुरू में होने वाले हॉकी कैंप में भी उसे हिस्सा लेना था. लेकिन वो रोहतक पहुंची केसी ये पता नहीं लग पाया है.

कांग्रेस से छले गए किसानों को बैंक कर रहे बेइज्जत

IND vs SL : 500 के करीब भारत, फिफ्टी बनाने के करीब अश्विन

सिर्फ 60000 रूपये में बजाज की कार वाला दावा आखिरकार फर्जी निकला

अब ग्राहकों के आंसू निकालने की तैयारी में प्याज

रक्षाबंधन आने वाला है और तोहफों का सिलसिला शरू होने वाला है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -