मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने किया केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन
मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने किया केरल के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का उद्घाटन
Share:

तिरुवनंतपुरम: इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केरल (IFFK) का 25 वां संस्करण बुधवार 10 फरवरी से शुरू हो गया है। आयोजकों ने यह सुनिश्चित करने के लिए अत्यधिक सावधानी बरती है कि हर कोई राज्य में सख्त कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करे। केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन निशागांधी सभागार में शाम 6:00 बजे फिल्म समारोह का उद्घाटन किया।

वही महोत्सव के इतिहास में पहली बार महामारी की वजह से आयोजन स्थल राज्य के चार अलग-अलग क्षेत्रों- तिरुवनंतपुरम, एर्णाकुलम, थलासेरी और पलक्कड़ में विभाजित किये गए हैं। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार को यहां शाम छह बजे निशागांधी सभागार में महोत्सव का उद्घाटन किया। इसके बाद उद्घाटन फिल्म ‘‘कुओ वैदिस, आइदा?’ प्रदर्शित की गई। अकादमी ने कहा कि दुनिया भर से प्रमुख अतिथि इस महोत्सव में आनलाइन शामिल हुए और महोत्सव का पांच दिवसीय पहला चरण 14 फरवरी को समाप्त होगा। 

अकादमी ने कहा, ‘‘यह महोत्सव तिरुवनंतपुरम में 10 से 14 फरवरी के बीच, एर्णाकुलम में 17-21, थलासेरी में फरवरी, 23-27 फरवरी और पलक्कड़ में 1-5 मार्च तक आयोजित होगा।’’ अकादमी के अनुसार उद्घाटन समारोह और पुरस्कार वितरण समारोह क्रमशः तिरुवनंतपुरम और पलक्कड़ में आयोजित होगा। अकादमी द्वारा जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि महोत्सव की अवधि को प्रत्येक आयोजन स्थल पर घटाकर पांच दिन कर दिया गया है जिस दौरान वहां छह सिनेमाघरों में स्क्रीनिंग की जाएगी। महोत्सव में हिस्सा लेने वाले प्रत्येक व्यक्ति और अधिकारी को राज्य स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से मुफ्त एंटीजन जांच की जाएगी। 

मौनी अमावस्या आज, प्रयागराज संगम में स्नान करेंगी प्रियंका वाड्रा, शंकराचार्य से भी मिलेंगी

Ind Vs Eng: मैच हारने के बाद टीम इंडिया को लगा एक और झटका, सीरीज से बाहर हुआ ये दिग्गज खिलाड़ी

ED की 7 दिन की हिरासत में भेजे गए गायत्री प्रसाद प्रजापति, आय से अधिक संपत्ति का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -