इस तारीख से शुरू होगा केरल का अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2021

केरल का 25वां अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह कोरोना महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था, 10 फरवरी की तारीख से शुरू होना तय है। इस फेस्टिवल में कुल 14 फिल्मों का चयन इस प्रतियोगिता में हुआ है, जिनमें दो मलयालम फिल्में लिजो जोस पेलिसेरी की चुरुली और जयराज की हसीम शामिल हैं।

इस इवेंट में न सिर्फ मलयाली फिल्में बल्कि अन्य दो भारतीय फिल्में हैं जो स्क्रीनिंग का हिस्सा हैं मोहित प्रियदर्शी की डेब्यू फिल्म कोसा और अक्षय इंडिगार की क्रॉनिकल ऑफ स्पेस हैं। ब्राजील, फ्रांस और ईरान जैसे अन्य देशों की फिल्में आईएफएफके में प्रतियोगिता के लिए हैं। ईरानी फिल्मकार मोहम्मद रसूलोफ की पुरस्कार विजेता फिल्म 'कोई बुराई नहीं है 'उन फिल्मों में से एक है, जिसका दर्शक इंतजार कर रहे हैं। कथित तौर पर आयोजकों को अगले सप्ताह, सोमवार से शुरू होने वाले फिल्म समारोह के प्रतिनिधियों, अधिकारियों, स्वयंसेवकों के लिए सावधानियों और सुरक्षा और एंटीजन परीक्षणों का ध्यान रखा जा रहा है। हर साल आईएफएफके में बहुत सारी राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फिल्मों का प्रीमियर होता है इस तरह यह सब इस त्योहार को केरल की सबसे बड़ी घटनाओं में से एक बनाता है।

अकादमी पुरस्कार नामांकन जीतने वाली फिल्म ' बर्निंग ' भी इस प्रतियोगिता के लिए तैयार है। ओएसिस, वेनिस इंटरनेशनल फेस्टिवल में सिल्वर लॉयन अवॉर्ड जीतने वाली एक और फिल्म और कविता ए 2010 साउथ कोरियन ड्रामा फिल्म की स्क्रीनिंग केरल फिल्म फेस्टिवल में होगी।

आईएफएफ 'Qissa' स्क्रीनिंग द्वारा इरफ़ान खान को अर्पित करेंगे श्रद्धांजलि

इस फिल्म पर धमकी भरा ट्वीट करने वाला अपराधी हुआ गिरफ्तार

2 लाख का लहंगा पहनकर मलाइका अरोड़ा ने दिए ग्लैमरस पोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -