इंदौर को मिली दो अंतराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी
इंदौर को मिली दो अंतराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी
Share:

नई दिल्ली - एमपीसीए को दो अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की मेजबानी मिली है. ये दोनों ही मैच इंदौर के उषाराजे होल्कर स्टेडियम में खेले जाने है. इंदौर में होने वाले मैच की खबर सुनकर इन्दौरियो की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. इंदौर में अभी तक अंतररार्ष्ट्रीय टी-ट्वेंटी मुकाबले नहीं हुए है. हालांकि होल्कर स्टेडियम में आईपीएल के पांच मुकाबले हो चुके है. अभी तक एमपीसीए (होल्कर) 13 एकदिवसीय मुकाबलों की मेजबानी कर चूका है. संभवतः ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों मुकाबलों में से एक मुकाबला एकदिवसीय मैच का तो दूसरा टी-ट्वेंटी का होना है.

पांच एकदिवसीय और तीन ट्वेंटी मुकाबले खेलने के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम सितंबर माह के भारत आएगी ,जबकि तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन ट्वेंटी-20 मैचों में शिरकश्त करने के लिए श्रीलंकाई टीम नवंबर में भारत आएगी. ऑस्ट्रेलिया के साथ पांच मैचों की सीरीज का चौथा एकदिवसीय मैच जबकि श्रीलंका के साथ तीन टी-ट्वेंटी मैच का दूसरा मुकाबला इंदौर के उषाराजे स्टेडियम में खेला जाएगा.

फ़िलहाल बीसीसीआई ने अगली सिरिजो की तारीखों का एलान नहीं किया है और जल्द ही करने वाली है ऐसा आश्वाशन दिया है. यह पहला मौका है जब एमपीसीए एक ही सत्र में दो मैचों की मेजबानी करेगा. आस्ट्रेलिया की टीम 1984, 1987 और 2001 में यहां पर वन-डे मैच खेल चुकी है, जबकि श्रीलंका की टीम सिर्फ एक बार 25 दिसंबर 1997 में यहां आई थी.इंदौर में यह 14 वा और पहला टी-ट्वेंटी मुकाबला है.

 

गुजरात फॉर्चुन जायंट्स ने दबंग दिल्ली को हराया

विराट ने अफरीदी को दिया यह गिफ्ट, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा बूम-बूम का ट्वीट

पहले टेस्ट में 4 विकेट की बदौलत शीर्ष पर पहुंचे अश्विन

BCCI की मीटिंग में जाने के लिए दादा को लेना पड़ा कैब का सहारा

पॉल कॉलिंगवुड ने सन्यास के 6 साल बाद भी लगाया टी 20 में शतक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -