भोजपुरी अवॉर्ड शो में जमकर नाची रश्मि देसाई-जैकलिन, गोविंदा ने लगाई आग
भोजपुरी अवॉर्ड शो में जमकर नाची रश्मि देसाई-जैकलिन, गोविंदा ने लगाई आग
Share:

भोजपुरी के लोकप्रिय अवॉर्ड शो इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स (IBFA Awards 2023) का आयोजन 3 वर्ष पश्चात् किया गया। इसका आयोजन दुबई में किया गया था। इसमें भोजपुरी के दिग्गजों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्टस भी शामिल हुए एवं महफिल ही लूट ली। भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड्स शो में गोविंदा सहित रश्मि देसाई एवं जैकलिन फर्नांडिस तक भू शामिल हुए थे। इस शो में दोनों अभिनेत्रियों ने स्टेज परफॉर्मेंस भी दी, जो बहुत जबरदस्त रही है। दोनों एक्ट्रेसेस ने अवॉर्ड शो में सारी लाइमलाइट ही चुरा ली।

वहीं, गोविंदा भी किसी से कम नहीं रहे। अवॉर्ड शो में गोविंदा ने साउथ क्वीन हर्षिका पूनाचा के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी थी। उनके साथ भोजपुरी अभिनेत्री शुभि शर्मा भी स्टेप से स्टेप मिलाते हुए दिखीं। उन्होंने ब्लैक ड्रेस में कहर ही बरपा दिया था। रश्मि देसाई और जैकलिन फर्नांडिस ने अवॉर्ड नाइट में एक के पश्चात् एक चार्ट बस्टर गानों में जबरदस्त डांस मूव्स दिखाए थे। जैकलिन को यलो कलर के स्टाइलिश घाघरे में देखा गया साथ ही रश्मि को ब्लैक आउटफिट में देखा गया।

इसके साथ ही जैकलिन के हाथों से पवन सिंह को बेस्ट सिंगर का अवॉर्ड मिला तो वो खुशी से झूम उठे तथा उनके लिए 'लॉलीपॉप' गाने के कुछ बोल गुनगुनाए। इस समय ये दृश्य  देखने लायक था। अब बात यदि करें कि किस स्टार को कौन सा अवॉर्ड मिला तो साउथ क्वीन हर्षिका पूनाचा को बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवॉर्ड फिल्म 'हम हैं राही प्यार के' के लिए मिला। पवन सिंह को 'हमार स्वाभिमान' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। स्मृति सिन्हा को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स मिला है। इसके साथ ही रानी चटर्जी को सोशल मीडिया क्वीन अवॉर्ड दिया गया। अयाज खान को बेस्ट पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला है। संजय पांडे, बेस्ट सपोर्टिंग रोल 'ससुरा बड़ा सतावेला' के लिए दिया गया है।

शादी के एक साल बाद पिता बने 'TV के महादेव', तस्वीर शेयर कर खुद दी खबर

इंटरनेट पर छाया सई-सत्या का ये वीडियो, देखकर झूम उठे फैंस

कैमरे के सामने निया शर्मा ने खोल दिया जींस का बटन और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -