स्मार्टफोन लॉक होने पर भी कर सकते है Whatsapp चैट
स्मार्टफोन लॉक होने पर भी कर सकते है Whatsapp चैट
Share:

स्मार्टफोन में कई फीचर दिए जाते है. यूजर्स स्मार्टफोन के सारे फीचर इस्तेमाल नही करते है. कुछ यूजर्स ऐसे होते है जिनको स्मार्टफोन के सारे फीचर पता भी नही है. स्मार्टफोन के इन सभी फीचर्स का इस्तेमाल करके आप अच्छे से अपने स्मार्टफोन को ऑपरेट कर सकते है. कुछ ऐसे फीचर बताये गए है जिनका इस्तेमाल करके आप अपने स्मार्टफोन का आसानी से इस्तेमाल कर सकते है.

Popup नोटिफिकेशन का इस्तेमाल करके आप Whatsapp चैटिंग भी कर सकते है. अगर आपका फोन लॉक होगा तब भी चैटिंग कर सकते है. इसके लिए आपको Settings>Notification>Popup Notification> Only when screen off पर क्लिक करना पड़ेगा. अपने Whatsapp के मैसेज के रिप्लाय आप फोन लॉक होने पर भी कर सकते है. आप अपने स्मार्टफोन में Allow notification ऑप्शन को बंद कर दे.

आप अपने स्मार्टफोन का वाइब्रेशन साउंड भी बंद कर सकते है. आप अपने स्मार्टफोन के रिकॉग्निशन फीचर का इस्तेमाल करके स्मार्ट कॉलिंग भी कर सकते है. इस फीचर से फोन सामने वाले को ऑटोमेटिकली कॉल कर देता है. अगर आप गेम खेल रहे होते है तो आप ग्राफिक के साइज से इंटरफेस की स्पीड को बढ़ा सकते है. जब आप नए ऍप डाउनलोड करते है तो आपके मोबाइल में कुछ शार्टकट बन जाते है.

आप प्लेस्टोर में जाकर इन्हे हटा सकते है इसके लिए Settings>Add icon to home screen पर जाये. इससे आप जो भी ऍप डाउनलोड करेंगे उसका शॉर्टकट नही बनेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -