जाने महिलाओं के होंठों से उनकी कामुकता के बारे में

जाने महिलाओं के होंठों से उनकी कामुकता के बारे में

होंठ इंसानी शरीर के सबसे खूबसूरत अंग में से एक है और महिलाओं बात करें तो महिलाओं कि खूबसूरती को और निखारते हैं. महिलाओं के होंठ पुरुषों को अपनी और आकर्षित करते हैं. इंसानी होंठ उसके व्यक्तित्व के बारे में कई बात बताते हैं जैसी महिलाओं में कामुकता कितनी होती हैं. आइये जानते हैं होंठों से जुड़े कुछ रोचक तथ्यों के बारे में.  

  • होंठ इंसान के शरीर के सबसे संवेदनशील अंग में से एक है. रिपोर्ट के अनुसार दस लाख से भी ज़्यादा नर्व एंडिंग होती हैं पर इनके पास अपने बचाव के लिए कोई रक्षक झिल्ली नहीं होती. 
  • होंठों पर पसीना नहीं आता क्यूंकि उनमें स्वेद ग्रंथी नहीं होती. क्यूंकि होठों में स्वेद ग्रंथी नहीं होती इसलिए यह शरीर के दूसरे भागों की तुलना में ज़्यादा जल्दी सूखते हैं.
  • आपकोजानकर हैरानी होगी कि होंठ भी अंगुली के निशान की तरह अनूठे होते हैं.  दो लोगों के होठों की छाप कभी एक सी नहीं हो सकती है.
  • होंठ ही शरीर का ऐसा भाग है जो अन्दर से बाहर की तरफ जाता है यानि कि म्यूकस झिल्ली जो मुंह के अन्दर की लाइनिंग बनाती है वही बाहर की लाइनिंग भी होती है.
  • इंसान की उम्र के साथ उसके होंठ पतले होते जाते हैं, यह उम्र बढ़ने और शरीर में कोलाजन बनने की कमी से होता है. कोलाजन के कम बनने से होंठ गुदगुदे नहीं रहते.
  • रिपोर्ट से पता चला है कि एक महिला के होंठों के आकार से पता चलता है कि उसे कामोन्माद जल्दी मिलेगा या देर से. 

जाने सपनों की रहस्यमायी दुनिया की रोचक बातें

जाने नींद से जुड़े ये रोचक तथ्य

इस कपल के पास नहीं थी शादी की तस्वीरें इसलिए 60 साल बाद कराया फोटोशूट


 

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 112 107
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 66 17
Rajasthan CONGRESS BJP
200 101 74
Telangana TRS CONGRESS
119 85 21
Mizoram MNF OTHER
40 25 8