इस गाने से रातोंरात चमक उठीं थीं नेहा कक्कड़ की किस्मत, मिले थे इतने भारी व्यू...

इस गाने से रातोंरात चमक उठीं थीं नेहा कक्कड़ की किस्मत, मिले थे इतने भारी व्यू...

हिंदी सिनेमा में अपनी आवाज के दम पर राज करने वालीं सिंगर नेहा कक्कड़ कल अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी. नेहा ने इंडियन आइडल से अपने करियर की शुरुआत बतौर कंटेस्टेंट की थी और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. नेहा को उनके यूट्यूब वीडियोज ने फेमस किया और उसके बाद नेहा अपने करियर की ऊंचाइयों पर वे आ गई. 

आपको जानकारी के लिए बता दें गायिका नेहा ने बॉलीवुड के कुछ हिट गानों का मैशअप बनाकर साल 2015 में यूट्यूब पर इसे पोस्ट किया था, जिसे अबतक 42 मिलियन व्यूज हासिल हुए हैं और इसके बाद भी नेहा के कई वीडियो आए है. लेकिन इस सेल्फी वीडियो ने नेहा को एक अलग ही पहचान दिलाई है. 

नेहा ने इस सेल्फी वीडियो में राज फिल्म से लेकर हमारी अधूरी कहानी तक कुछ हिट रोमांटिक सॉन्ग्स को जगह दी हैं. नेहा का जन्म दिल्ली की एक पंजाबी फैमिली में 6 जून 1988 को हुआ था. नेहा और उनकी बड़ी बहन ने अपनी गायकी की शुरुआत जगरातों में भजन गाकर की थी और बाद में नेहा की बहन बॉलीवुड में आईं, उसके बाद नेहा ने इंडियन आइडल में जगह बनाई. धीरे-धीरे वे और उनके भाई ने भी बॉलीवुड में कदम रखा. आज सिंगिंग की दुनिया में तीनों ही काफी फेमस है. 

हिट हुआ सुपर-30 का ट्रेलर, आनंद बोले- 'ऋतिक नहीं ये तो मैं हूं'

ससुर की मौत से अब तक सदमे में हैं काजोल, शेयर की यह फोटो

सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

विवेक ओबेरॉय के ट्वीट पर अब फूटा सलमान खान का गुस्सा, कहा- 'मैंने अब तक...'