'वीना मलिक' के बारे में ये बात जानकर रह जाएंगे हैरान
'वीना मलिक' के बारे में ये बात जानकर रह जाएंगे हैरान
Share:

अपने विवादित बयानों और हरकतों के कारण पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक अक्सर चर्चा में रहती हैं. बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट वीना एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वीना ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की करारी हार के लिए टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनके पति शोएब मलिक पर निशाना साधा है. यहां जानिए वीना के बारे में कुछ इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स.​ जिसको जानकारी आपको होगी हैरानी

Kumkum Bhagya : प्राची की जान को खतरा, फैंस को लगा झटका

किसी समय अपने हुस्न से लाखो दिलो को हिला कर रख देने वाली वीना के जन्म पाकिस्तान के रावलपिंडी शहर में हुआ था. वीना के पिता पाक आर्मी में थे. वीना का असली नाम जाहिदा मलिक था लेकिन बाद में बदलकर वीना हो गया. वीना ने एफजी कॉलेज, रावलपिंडी से सोशिऑलजी, साइकॉलजी और फारसी भाषा में बैचलर्स डिग्री हासिल की है. मिडिल और हाई स्कूल में वीना पढ़ाई के साथ-साथ एक अच्छी ऐथलीट भी थीं. बास्केटबॉल प्लेयर होने के साथ ही वीना फुटबॉल टीम की कप्तान भी थीं और डिबेट कॉम्पिटिशन्स में भी भाग लेती थीं. आर्मी बैकग्राउंड से होने के कारण वीना एक अच्छी निशानेबाज भी हैं. वीना ने वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन के लिए भी काम किया है. वीना के नाम बर्थडे पर एक मिनट में सबसे ज्यादा किस पाने का वर्ल्ड रेकॉर्ड भी है. वीना ने बॉलिवुड ऐक्टर सलमान खान को पीछे छोड़ा था. 

'शिल्पा शेट्टी' ने योग करते हुए शेयर की ये शानदार तस्वीर

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि वीना एफएचएम इंडिया की '100 सबसे सेक्सी महिलाओं की लिस्ट' में 26 वें पायदान पर रही थीं. हालांकि शादी के बाद वीना ने इंडस्ट्री से संन्यास का ऐलान कर दिया था. वीना ने साल 2013 में दुबई के बिजनेसमैन असद बशीर खान खटक से शादी की थी और अब दो बच्चों की मां हैं. वीना मलिक 'तेरे प्यार में', 'तेरे नाल लव हो गया', 'जिंदगी 50-50' और 'सुपर मॉडल' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन अब वे अपने परिवार के साथ समय बीता रही है.

PG में आधी रात घुस आया लड़का और सो रही लड़की के साथ करने लगा गंदा काम...

दीपक ठाकुर की हरकत पर फूट-फूटकर रोईं जसलीन, कहा- 'मुझे गंदे-गंदे मैसेज...'

नयी साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं अनीता हसनंदानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -