वर्षो बाद इन दो बड़े सुपरस्टार के साथ नजर आएगी माधुरी दीक्षित, एक का नाम चौंका देने वाला

अपने बेहतरीन डांस और लाजवाब अभिनय से ग्लैमर दुनिया में अपना एक अलग मुकाम हासिल करने वाली बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना माधुरी दीक्षित आज अपना जन्मदिन मना रही है. बता दे कि माधुरी ने आज अपने जीवन के 51 साल पूरे कर लिए हैं. माधुरी का जन्म 15 मई 1967 को मुंबई में हुआ था. माधुरी फ़िल्मी दुनिया को वो चेहरा है जिसकी जगह कोई नहीं ले सकता, उनकी खूबसूरती, उनकी स्माइल, उनका लाजवाब डांस और उनका शानदार अभिनय उन्हें एक परफेक्ट कलाकार बनाता है.

माधुरी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1984 में राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'अबोध' से की लेकिन उन्हें पहचान सुपरहिट फिल्म 'तेज़ाब' से मिली. इस फिल्म में माधुरी ने मोहिनी का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया यही नहीं बल्कि ये किरदार माधुरी का सबसे यादगार किरदार है. वहीं इस फिल्म का गाना एक दो तीन आज भी माधुरी दीक्षित का आइकॉनिक सांग माना जाता हैं.

इस फिल्म के बाद माधुरी के सितारे बुलंद हो गए और उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे दी जो आज भी दर्शको को लुभाती है. बता दे कि माधुरी ने अपने करियर में फिल्म 'त्रिदेव', 'राम-लखन' ,'प्रेम ग्रन्थ', 'हम आपके हैं कौन', 'हम तुम्हारे हैं सनम', 'ये रस्ते हैं प्यार के', 'दिल तो पागल है', 'देवदास', 'अंजाम', 'कानून अपना अपना','बेटा,दिल', 'राजा', 'लज्जा', 'खलनायक','किशन-कन्हैया', 'कोयला', 'मृत्युदंड', 'दीवाना मुझसा नहीं','सैलाब','आज नचले', 'गुलाब गैंग', 'डेढ़ इश्किया' जैसे और भी सुपरहिट फिल्में की है.

अब आप जल्द ही माधुरी को मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' में देख पाएंगे. इसके अलावा वह फिल्म 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आने वाली है. कलंक और टोटल धमाल की सबसे ख़ास बात यह है कि माधुरी फिल्म 'कलंक' में अभिनेता संजय दत्त के साथ बड़े लम्बे समय के बाद नजर आएँगी. माधुरी और संजय दत्त के अफेयर के बारे में हो तो आप वाकिफ होंगे ही. वहीं फिल्म 'टोटल धमाल' में माधुरी अभिनेता अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगी. गौरतलब है कि माधुरी और अनिल कपूर को एक साथ बड़े परदे पर दर्शक खूब पसंद करते है. इन दोनों दिग्गज सितारों ने लगभग 20 से भी ज्यादा फिल्मों में एक साथ काम किया है.

ये भी पढ़े

सिर्फ संजू बाबा ही नहीं इन दिग्गज अभिनेताओं के साथ भी जुड़ा था माधुरी दीक्षित का नाम

अपना बर्थडे सेलिब्रेट करके परिवार के साथ लौंटी सनी लियॉन

बाफ्टा में नॉमिनेटेड होने पर अनुपम खेर ने जताई ख़ुशी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -