ब्रेकअप की वजह से 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस बनी रातों रात सुपरस्टार

टीआरपी के मामले सबसे टॉप पर चल रहा टीवी का मशहूर और सबसे ज्यादा पसंद किया जाना वाल शो 'कुंडली भाग्य' की एक्ट्रेस अंजुम फकीह काफी चर्चा में हैं. बता दे कि इस शो में अंजुम सृष्टि नाम की लड़की का किरदार निभा रही हैं जो चंचल और थोड़े गुस्से वाली लड़की हैं. ख़ास बात यह हैं कि अंजुम इस किरदार को बहुत बखूबी से निभाती हैं उन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. बता दे कि अंजुम ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'एक था राजा एक थी रानी' से की थी.

इसके अलावा भी अंजुम एमटीवी के चैट हाउस, टाइम क्वैक और तेरे शहर में भी नजर आई थी. लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान शो कुंडली भाग्य से मिली. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में अंजुम ने ग्लैमर दुनिया में कदम रखने का कारण बताया था. उन्होंने कहा था कि उनकी जिंदगी खुली किताब की तरह है, महज 18 साल की उम्र में ही किसी ने दिल तोड़ दिया अरसे तक ब्रेकअप का शोक मनाया, जिसके चलते महीनों तक मनोविश्लेषक की भी मदद लेनी पड़ी, मगर इसी ब्रेकअप ने उन्हें जिंदगी में कुछ कर गुजरने का जज्बा भी दिया. और इसक इसके बाद उन्होंने अपना रुख ग्लैमर दुनिया की ओर मोड़ लिया.

अंजुम हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री शबाना आजमी को अपना आदर्श मानती हैं. बात करें आज के समय की तो आज उन्हें हर कोई पहचानता और शो कुंडली भाग्य के जरिये वह एक सफल अभिनेत्री के  तौर पर शामिल हो गई. इस सीरियल में अंजुम के अलावा टीवी दुनिया की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या भी नजर आ रही हैं जो शो की प्रमुख पात्र हैं. वहीं श्रद्धा के साथ अभिनेता धीरज धूपर शो का मुख्य हिस्सा हैं. ख़ास बात यह हैं कि यह टीवी शो दर्शको का सबसे पसंद किया जाने वाला शो हैं जिसमे दर्शक सबसे ज्यादा दिलचस्पी लेते हैं.

ये भी पढ़े

इस टीवी एक्ट्रेस की खूबसूरती से ज्यादा लोग उनकी आँखों के दीवाने हैं

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई टीवी की 'गोपी बहू'

दुल्हन बनने के बाद और भी खूबसूरत नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -