'नागिन 3' की सुंदर नागिन करिश्मा तन्ना से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें
'नागिन 3' की सुंदर नागिन करिश्मा तन्ना से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों से सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने नए शो 'नागिन 3' को लेकर चर्चा में है. हाल ही में शो की निर्माता एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस शो के फर्स्ट लुक को आधिकारित तौर पर शेयर किया हैं जो काफी वायरल हो रहा है. खबरों की मान तो कुछ लोगों ने करिश्मा को इस रूप में एक्सेप्ट नहीं किया तो कुछ लोगों ने उन्हें काफी सराहा. वहीं पिछले सीजन में नागिन की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय ने करिश्मा की तारीफ करते हुए उन्हें बधाई दी.

बताया जा रहा है कि इस सीरियल में करिश्मा का किरदार नेगेटिव होगा. हालांकि, करिश्मा की तरफ से इस बात को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि करिश्मा छोटे परदे पर ही नहीं बल्कि बड़े परदे पर भी अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी है. वह 'बिग बॉस सीजन 8' 'नच बलिए 7', 'आज की रात है जिंदगी' और 'एमटीवी स्कूल लव' जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं.

 

गौरतलब है कि, करिश्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी हॉट और खूबसूरत तस्वीर शेयर करती रहती है. यही नहीं बल्कि करिश्मा कई बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकी है. हालांकि करिश्मा को इन सब बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता. अब छोटे परदे पर वापसी कर करिश्मा फिर से छायी हुई है. अब देखना ये है कि करिश्मा का ये नागिन वाला अंदाज दर्शकों को कितना भाता है.

ये भी पढ़े

अपनी भूमिका को लेकर 'पोरस' के एक्टर का बड़ा बयान

'पिया अलबेला' की एक्ट्रेस शीन दास का ट्रेडिशनल अवतार

सामने आया 'नागिन 3' की दूसरी नागिन का लुक

'पिया तोसे नैना लागे रे' गाने पर जमकर थिरकी नेहा मर्दा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -