इंटर मिलान ने जुवेंटस को मात देकर हासिल की जीत
इंटर मिलान ने जुवेंटस को मात देकर हासिल की जीत
Share:

इंटर मिलान ने अतिरिक्त समय तक खिंचे फाइनल में युवेंटस को 4-2 से हराकर इटालियन कप फुटबॉल प्रतियोगिता का खिताब भी अपने नाम कर लिया है। इवान पेरिसिच ने इंटर की तरफ से अतिरिक्त समय में 2 गोल दाग दिए थे। जिसके पूर्व हाकेन कलहानोग्लु ने नियमित वक़्त में आखिरी क्षणों में विवादास्पद पेनल्टी को गोल में बदलकर इंटर को बराबरी भी दिला दी है।  जिसके पूर्व पहले इंटर ने निकोला बरेला के छठे मिनट में किए गए गोल से बढ़त बनाई थी लेकिन एलेक्स सैंड्रो (50वें मिनट) और डूसन व्लाहोविच (52वें) ने दो मिनट के अंतराल में 2 गोल करके युवेंटस को शानदार वापसी दिला दी है। इस जीत से इंटर मिलान इस सत्र में 2 खिताब जीतने के पास पहुंच गए है। वह इटालियन फुटबॉल लीग सेरी ए में भी खिताब की दौड़ में बने हुए है। सेरी ए में एसी मिलान अभी शीर्ष पर है लेकिन इंटर उससे केवल 2 अंक पीछे है।

इंटर मिलान ने लॉटेरो मार्टिनेज के दो गोल की सहायता से अपने चिर प्रतिद्वंद्वी एसी मिलान को दूसरे चरण के सेमीफाइनल में 3-0 में मात देकर इटालियन कप फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल में अपना स्थान बना लिया है। मार्टिनेज ने अपने दोनों गोल पहले हॉफ भी डेग दिए है। 

उनके इस शानदार प्रदर्शन से इंटर मिलान ने कुल 3-0 के अंतर से जीत भी हासिल कर ली है। इन दोनों टीम के मध्य सेमीफाइनल के पहले चरण का मैच गोलरहित भी छूट गया था।  इंटर मिलान की ओर से तीसरा गोल रोबिन गोसेन्स ने कर दिया था। यह जनवरी में अटलांटा छोड़कर इंटर मिलान से जुडऩे के उपरांत उनका पहला गोल दागा था। इंटर मिलान फाइनल में युवेंटस या फियोरेनटिना से भिड़ने वाला है। फाइनल 11 मई को खेला जाने वाला है।

'BCCI को भाजपा सरकार चला रही, जिन्हे क्रिकेट खेलना हो वो पाकिस्तान आएं...', PCB के पूर्व प्रमुख का बयान

T20 वर्ल्ड कप: क्या दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया में मिलेगी जगह ? जानिए क्या बोले सुनील गावस्कर

क्या प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें जिन्दा रख पाएगी चेन्नई ? टीम रोहित से मुकाबला आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -