तापसी का बड़ा बयान, इस तरह की फ़िल्में है पसंद
तापसी का बड़ा बयान, इस तरह की फ़िल्में है पसंद
Share:

मुल्क’, ‘बदला’, और हालिया फिल्म ‘गेम ओवर’ में भावुक किरदार निभाने वाली बॉलीवुड की सफल और सेक्सी अदाकारा तापसी पन्नू का कहना है कि ऐसे किरदार उनके दिमाग पर गहरा असर डालते रहते हैं और ऐसे किरदार निभाने के बाद वह खुद में थोड़ा बहुत बदलाव भी जरूर महसूस करती हे करती हैं.

हाल ही में अदाकारा तापसी पन्नू ने बताया कि, ‘‘एक बड़ी घटना से गुजरने के एक साल बाद किरदार का शरीर और दिमाग किस तरह प्रतिक्रिया देता है, ये मुझे व्यक्तिगत रूप से भी समझना पड़ा था और वह त्रस्त भी है. साथ ही इसे निभाना भावनात्मक तौर पर काफी थकाने वाला भीथा और ऐसे किरदार मेरे दिमाग पर काफी हद तक असर डालते हैं.’’

आपको जानकारी के लिए इस बात से अवगत करा दें कि अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म तीन भाषाओं- तमिल, तेलुगू और हिंदी में रिलीज हो चुकी है. खास बात यह है कि तापसी ने पहली बार ऐसा किरदार निभाया है जो पूरी फिल्म में व्हीलचेयर पर ही है. इतना ही नहीं यह फिल्म तापसी की पहली ऐसी फिल्म है, जो तीन भाषाओं में एक साथ रिलीज हो रही है. बता दें कि फिल्म 14 जून को रिलीज हुई हैं और इसे अच्छा-खास रिस्पॉन्स मिला है. 

भारत-पाक के अहम मैच को छोड़ इस मैच पर है इरफ़ान की नज़र

तो 'दोस्ताना 2' में जॉन-अभिषेक नहीं बल्कि ये होंगे हिट एक्टर

अभिनन्द वाले एड पर बोलीं पूनम पांडेय, कहा- 'डियर पाकिस्तान'

एक और स्टारकिड की क्यूटनेस पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, देखें फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -