ALERT: 26 जनवरी को दिल्ली में हमला कर सकते हैं अल कायदा और खालिस्तानी संगठन
ALERT: 26 जनवरी को दिल्ली में हमला कर सकते हैं अल कायदा और खालिस्तानी संगठन
Share:

नई दिल्ली: 26 जनवरी को देश की राजधानी दिल्ली में अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने के लिए खालिस्तानी और अलकायदा जैसे आतंकवादी संगठन साजिशें रच रहे हैं। इंटेलिजेंस इनपुट के बाद दिल्ली पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है और वांछित आतंकवादियों की खोजबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आतंकवादी राजधानी दिल्ली में चल रहे किसान आंदोलन का लाभ उठाकर गणतंत्र दिवस पर गड़बड़ी कर सकते हैं।

दिल्ली में कनॉट प्लेस के ACP सिद्धार्थ जैन ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ''हमें इनपुट मिले हैं कि खालिस्तानी संगठन और अलकायदा अवांछित गतिविधि कर सकते हैं। इसको ध्यान में रखकर हमने कई कदम उठाए हैं। वांटेड आतंकवादियों के पोस्टर भी चिपकाए गए हैं।'' बता दें कि वैसे तो हर साल ही दिल्ली में 15 अगस्त और 26 जनवरी जैसे महत्वपूर्ण मौकों पर सुरक्षा के लिए चुनौतियां बढ़ जाती हैं।

आतंकी हर बार इन मौकों पर गड़बड़ी का मंसूबा पालते हैं, किन्तु सुरक्षाबलों की सतर्कता की वजह से वह इन्हें अंजाम नहीं दे पाते। लेकिन इस बार पुलिस के लिए चुनौती बहुत बढ़ गई है। दिल्ली की सरहदों पर बड़ी संख्या में किसानों का डेरा है। खुफिया एजेंसियों को इनपुट मिले हैं कि आतंकी आंदोलन और भीड़ का लाभ उठाकर हमला करने की फिराक में हैं।

नेपाल के विदेश मंत्री प्रदीप कुमार ज्ञवाली ने चेताया, कहा- घरेलू राजनीति में बाहरी दखल मंजूर नहीं

घटे या बढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम ? यहाँ जानें आज के भाव

चीन बनाएगा गिलगित बाल्टिस्तान में 800 किमी लंबी नई सड़क, भारत ने की निंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -