भुवनेश्वर स्थित आईबी दफ्तर का एक कर्मचारी संक्रमित के संपर्क में आया, सील हुआ कार्यालय
भुवनेश्वर स्थित आईबी दफ्तर का एक कर्मचारी संक्रमित के संपर्क में आया, सील हुआ कार्यालय
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर स्थित खुफिया ब्यूरो (IB) के दफ्तर को नगर निगम द्वारा सील कर दिया गया है। भुवनेश्वर नगर निगम (BMC) ने कार्यालय को सील कर, उसके सभी कर्मचारियों को घर में आइसोलेशन में रहने को कहा है। एक अधिकारी ने मंगलवार को इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि केंद्रीय एजेंसी के एक कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज के संपर्क में आने के बाद यह फैसला लिया गया है।

नगर निगम के अधिकारियों ने शहर में आरएन सिंहदेव मार्ग पर स्थित आईबी दफ्तर की दीवार पर एक नोटिस चस्पा किया है। बीएमसी के अधिकारी ने कहा कि आईबी दफ्तर को छह अप्रैल से 19 अप्रैल, 2020 तक 14 दिन की अवधि के लिए सील कर दिया गया है और किसी को भी परिसर में जाने के इजाजत नहीं होगी। सूत्रों ने बताया कि आईबी दफ्तर के कर्मचारियों में से एक कर्मचारी राज्य की राजधानी में सूर्या नगर क्षेत्र में कोरोना वायरस से संक्रमित एक शख्स के संपर्क में आ गया था। 

बता दें कि क्षेत्र से कोरोना वायरस के आठ मामले दर्ज किए जाने के बाद सूर्या नगर क्षेत्र को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है। अधिकारी ने बताया कि नगर निकाय ने आईबी कॉलोनी सहित आर एन सिंहदेव मार्ग को संक्रमण मुक्त करने के लिए व्यापक बंदोबस्त किए गए हैं। बीएमसी के आयुक्त प्रेम चंद चौधरी ने कहा कि सभी कर्मचारियों को घर में अलग रखा गया है।

कोरोना की मार से उबरा बाज़ार, आज दिनभर जमकर हुआ कारोबार

MCX : सोने-चांदी के वायदा भाव में आया उछाल, जानिए नया भाव

पाक एयरलाइंस की गलती से कोरोना का शिकार हुए पायलट, सुरक्षा को लेकर भड़का 'पलपा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -