खुफिया एजेंसियों की बड़ी सफलता, खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल को लाया गया भारत
खुफिया एजेंसियों की बड़ी सफलता, खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल को लाया गया भारत
Share:

नई दिल्ली: खालिस्तानी आतंकियों पर शिकंजा कसने में लगी सुरक्षा एजेंसियों को बड़ी सफलता मिली है. पंजाब के मोस्ट वांटेड गैंग्सटर और खालिस्तानी आतंकी सुख बिकरीवाल को भारत लाया जा चुका है. गुरुवार को ही उसे दुबई से डिपोर्ट किया गया है.  सुख बिकरीवाल पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी ISI के इशारे पर काम करता था और पंजाब में टारगेट किलिंग करवाता था. 

पंजाब के शौर्य चक्र विजेता बलविंदर संधु का क़त्ल करवाने में भी सुख बिकरीवाल का हाथ था. इसके अलावा पंजाब के नाभा में जो जेल ब्रेक की वारदात हुई थी, सुख उसमें भी शामिल था. अब जब सुख बिकरीवाल भारतीय एजेंसियों के हत्थे चढ़ा है, तो उससे पूछताछ की जाएगी. साथ ही पंजाब में खालिस्तानी लिंक सहित अन्य टारगेट किलिंग से संबंधित मामलों पर बड़े खुलासे हो सकते हैं. गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही पंजाब में होने वाली टारगेट किलिंग को लेकर खुफिया एजेंसियों की जांच संपन्न हुई थी, जिसमें ISI और खालिस्तानी आतंकियों के गठबंधन की बात सामने आई थी. 

ISI के इशारे पर ही सुख बिकरीवाल ने पंजाब में शिवसेना नेता हनी महाजन पर अपने शूटरों से फायरिंग करवाई थी, जिसमें हनी महाजन को 4 गोली लगी, जबकि पड़ोसी की मौत हो गई थी. इसके अलावा बलविंदर संधू की हत्या को पूरी योजना के साथ अंजाम दिया गया. दुबई में बैठा बिकरीवाल ISI और खालिस्तानी आतंकियों के बीच एक सेतु के जैसे काम कर रहा है. 

जूनियर नेशनल घुड़सवारी प्रतियोगिता के फाइनल में प्रणय खरे ने जीता रजत पदक

आयकर रिटर्न दाखिल करने की बढ़ी अंतिम तिथि

वर्ष के आखिरी दिन मध्यम बढ़त पर खुला बाजार, निफ़्टी में हुई 1 अंक की वृद्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -